गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस टीम ने एक फ्लैट में छापेमार कार्रवाई की है। इस दौरान कई युवक युवतियों को हिरासत में लिया गया है। बताया जा रहा है कि कई सालों से देह व्यापार का धंधा संचालित किया जा रहा था। यह पूरी घटना शालीमार गार्डन की डीएलएफ कॉलोनी का है।

गाजियाबाद के शालीमार गार्डन की DLF कॉलोनी में एक फ्लैट पर सेक्स रैकेट का संचालन किया जा रहा था। बताया जा रहा है कि देह व्यापार का धंधा कई सालों से किया जा रहा था। लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से की। जिसके बाद रविवार देर शाम पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से छापेमार कार्रवाई।

ये भी पढ़ें: Sex Racket: रेस्टोरेंट में खाने की जगह परोसा जा रहा था जिस्म, इस हालत में मिले 20 युवक-युवतियां, देखें Video

इस दौरान युवक युवतियां आपत्तिजनक हालत में पाए गए। पुलिस ने फ्लैट से संचालिका समेत तीन युवती और 4 युवक को पकड़ा है। सभी को हिरासत में लेकर थाने ले जाया गया है। जहां पुलिस की टीम संचालिका, युवतियां और युवकों से पूछताछ में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें: पति ने कर दिया ऐसा कांड, बीच सड़क धरने पर बैठ गई पत्नी, राहगीरों के हटाने से भी नहीं हटी, ट्रैफिक जाम, जानिए क्या है पूरा माजरा

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m