गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के गोरखपुर (Gorakhpur) दौरे का आज तीसरा दिन है. जहां आज सीएम योगी ने सुबह पूजा-अर्चना की और फिर गौ सेवा किया.

भ्रमण के दौरान सीएम ने लोगों का अभिवादन भी स्वीकार किया. इस दौरान मुख्यमंत्री का अनोखा अंदाज भी देखने को मिला. यहां मौजूद बच्चों को उन्होंने प्यार दुलार किया. साथ ही बच्चों को अपने हाथों से चॉकटेल भी खिलाया.

ये भी पढ़ें: सीएम योगी का आज गोंडा दौरा: विकास और कानून व्यवस्था की करेंगे समीक्षा, पार्टी पदाधिकारी कार्यकर्ताओं से करेंगे चर्चा

मुख्यमंत्री योगी ने गोरखनाथ मंदिर में आयोजित जनता दरबार कार्यक्रम में दूर-दूर से आए फरियादियों की समस्याओं को सुना. इस दौरान, उन्होंने हर फरियादी की समस्याओं को बारीकी से सुना और अधिकारियों को त्वरित निस्तारण के निर्देश दिए.

मुख्यमंत्री की सक्रियता और समर्पण ने गोरखपुरवासियों को आश्वस्त किया है कि उनकी समस्याओं का समाधान प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: योगी सरकार को सहयोगियों से संकट ! अब भर्ती प्रक्रिया पर मुखर हुईं अनुप्रिया पटेल, आउट सोर्सिंग को लेकर किए तीखे प्रहार

बता दें कि मुख्यमंत्री ने आज तीसरे दिन मानसरोवर मंदिर पहुंचे. जहां सीएम योगी ने मानसरोवर मंदिर में रूद्राभिषेक किया. सावन के तीसरे सोमवार पर उन्होंने रूद्राभिषेक किया.