अयोध्या। उत्तर प्रदेश के अयोध्या से सपा सांसद अवधेश प्रसाद का बड़ा बयान सामने आया हैं। अयोध्या गैंगरेप मामले में उन्होंने दोषियों के लिए फांसी की सजा की मांग की है। अवधेश ने कहा कि समाजवादी पार्टी पीड़िता के साथ खड़ी है। SP भी एक्शन लेने की तैयारी कर रही है।

अयोध्या के पुराकलंदर थाना क्षेत्र में 12 वर्षीय बच्ची से गैंगरेप की घटना सामने आई थी। इस मामले में बेकरी चलाने वाले और समाजवादी पार्टी से जुड़े मोईद खान और उसके कर्मचारी राजू खान कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में 30 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था। इसके अलावा इस मामले में पीड़िता को सुलह कराने के लिए जिन लोगों ने धमकी दी, उनके खिलाफ भी एक्शन लिया गया। सपा नेता और नगर पंचायत भदरसा के चेयरमैन मोहम्मद राशिद, सपा नेता जय सिंह राणा और एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

अयोध्या में नाबालिग से दुष्कर्म की घटना सामने आने के बाद इस पर सियासत गरमा गई है। वहीं आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है। इस बीच फैजाबाद सांसद अवधेश प्रसाद का बड़ा बयान सामने आया। उन्होंने कहा कि अयोध्या दुष्कर्म कांड के दोषियों के लिए फांसी की सजा की मांग की है। उन्होंने कहा है कि उनकी पार्टी पीड़िता के साथ खड़ी है। साथ ही अवधेश प्रसाद ने कहा है कि समाजवादी पार्टी भी एक्शन लेने की तैयारी कर रही है।