Ayodhya News. अयोध्या जिला अस्पताल से इंसानियत को शर्मासार कर देने वाली तस्वीर सामने आई है. पहाड़गंज की बिंदु के सीने में दर्द होने पर जिला अस्पताल पहुंची. यहां पर तैनात डॉक्टरों न तो बिंदु का इलाज किया और न ही अस्पताल में भर्ती कराई. ऐसे में जब दर्द और बढ़ा तो परिवार के सदस्यों ने इमरजेंसी के सामने जमीन पर ही लिटा दिया. बहुत देर तक महिला तड़पती रही, लेकिन कोई भी उन्हें देखने नहीं आया. परेशान होकर प्राइवेट डॉक्टर के पास जाने को मजबूर हो गए.

इस घटना को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार की तीखी आलोचना की है. उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर एक दिल दहला देने वाली तस्वीर साझा की, जिसमें एक महिला को जिला अस्पताल के बाहर लेटा हुआ दिखाया गया है. अखिलेश यादव ने इस तस्वीर के साथ लिखा, “यह भाजपा के झूठे विकास के दावों की पोल खोलती दिल दहला देने वाली तस्वीर है. हृदय-पीड़ा से कराहती महिला को न इलाज मिला, न ही भर्ती का कोई आश्वासन. भाजपा राज में चिकित्सा व्यवस्था इसी तरह बिलख रही है.”

इसे भी पढ़ें – अखिलेश यादव ने जनेश्वर मिश्र को दी श्रद्धांजलि, कहा- सपा को बदनाम करने की साजिश रच रही भाजपा

उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा की सबसे बड़ी हार यह है कि जनता ने भाजपा से उम्मीद करना छोड़ दिया है और इसे सिर्फ चुनाव जीतने के लिए गलत हथकंडों और सियासी साज़िशों में लिप्त मानती है. अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि भाजपा केवल चुनाव जीतने के लिए प्रयासरत है और सत्ता में आने के बाद भ्रष्टाचार और जनता से पैसा उगाहने के नए तरीकों में व्यस्त है. उन्होंने कहा कि अब ‘जनता’ भारतीय जनता पार्टी के नाम में ही रह गई है, काम में नहीं.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक