Sex Racket. एक भाजपा नेता का रिश्तेजाद होटल की आड़ में सेक्स रैकेट चला रहा था. पुलिस ने छापा मारकर इसका खुलासा किया है. छापेमारी के दौरान कमरों में बिस्तर पर 10 जोड़े आपत्तिजनक हालत में मिले. पुलिस सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

देह व्यापार का मामला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी का है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भाजपा नेता का रिश्तेदार होटल में सेक्स रैकेट चला रहा था. होटल का नाम रंजीत होटल है. यहां रविवार को पुलिस की टीम ने छापा मारा. इस दौरान यहां 10 युवक और 10 युवतियां बिस्तर पर न्यूड मिले. पुलिस को देखते ही वे चेहरा छिपाकर इधर उधर भागने लगे.

बार-बार छोड़ने की गुहार लगाती रही युवती

इस दौरान एक युवती ने एडीसीपी नीतू कादयान का पैर पकड़ लिया. उनसे बार-बार छोड़ने की गुहार लगाती रही. लेकिन उन्होंने उसे नहीं छोड़ा. पुलिस सभी को जीप में बैठाकर थाने ले आई. जहां पर उनसे पूछताछ की जा रही है. जांच में पता चला है कि होटल मालिक भाजपा नेता का रिश्तेदार है.

इसे भी पढ़ें – VIDEO: Sex Racket का भंडाफोड़, फ्लैट में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, इस हालत में पकड़ाए कई जोड़े

आपत्तिजनक हालत में मिले 10 युवक और 10 युवतियां

जानकारी के मुताबिक सिगरा थाना क्षेत्र मलदहिया में रंजीत होटल है. काशी जोन की एडीसीपी नीतू कादयान ने यहां टीम के साथ छापा मारा. छापेमारी के दौरान कमरे में 10 युवक और 10 युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले. होटल के कमरा नं 105 से सभी को हिरासत में ले लिया गया.

सभी से की जा रही पूछताछ

एडीसीपी नीतू को देखकर युवतियों ने उनके पैर पकड़ लिए. वे हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाने लगी. उन्होंने उन्हें समझाकर जीप में बैठने को कहा. जिसके बाद पुलिस सभी को जीप में बैठाकर थाने पहुंची. वहां पर उनसे पूछताछ की जा रही है.

इसे भी पढ़ें – Sex Racket: रेस्टोरेंट में खाने की जगह परोसा जा रहा था जिस्म, इस हालत में मिले 20 युवक-युवतियां, देखें Video

देखिए वीडियो-

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक