शब्बीर अहमद, भोपाल। केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार को राज्यसभा में कांग्रेस पर जमकर बरसे। उन्होंने बिना नाम लिए राहुल गांधी पर तंज कसा। शिवराज सिंह ने कहा कि इनके एक नेता रियल दिखने के लिए रील बनाते हैं, कैमरा मैन लेकर खेत में जाकर नौटंकी करते है। उन्हें जब हल भेंट किया जाता है तो पूछते है ये क्या है। एक पूर्व प्रधानमंत्री जी किसानों से कहते है कि लाल मिर्ची के दाम हरी मिर्ची से ज्यादा है तो लाल मिर्ची क्यों नहीं उगाते हो।

शिवराज सिंह ने कहा कि इनके एक नेता एक यात्रा पर निकले थे। वे सोनीपत गए, खेत में कैमरे लगे थे। कहां फोकस करना है, ये पहले से तय था। जब खेत में गए तब कैमरामैनों से पूछ रहे हैं कि कहां खड़ा होना है, कैसे क्या करना है। शिवराज ने कहा कि किसान कल्याण ड्रामे से नहीं होगा। हमारे पास वीडियो है। ये किसान की बात करते हैं। मैं किसान का बेटा हूं और खुद खेती करता हूं।

इसे भी पढ़ें: CM डॉ मोहन यादव का बड़ा ऐलान, कहा- अतिवृष्टि से प्रभावित लोगों को मुआवजा देगी सरकार

गौरतलब है कि आज सोमवार को शिवराज सिंह ने राज्यसभा में कृषि और किसान कल्याण मंत्रालय के कामकाज पर हुई चर्चा का जवाब जारी रखा। शुक्रवार को शिवराज का जवाब प्राइवेट मेंबर्स बिजनेस की वजह से बीच में ही रोकना पड़ा था। उन्होंने शुरुआत से ही कांग्रेस और उसके नेताओं को निशाने पर रखा। किसानों पर फायरिंग के मुद्दे पर शिवराज सिंह चौहान ने दिग्विजय सिंह को लपेट लिया है। उन्होंने कहा कि मैंने कहा था न कि मुझे छेड़ोगे तो मैं छोड़ूंगा नहीं। कांग्रेस की सरकार ने अलग-अलग राज्यों में गोली चलवाई है।

इसे भी पढ़ें: साध्वी प्रज्ञा के ट्वीट पर सियासी बवाल: कांग्रेस ने कहा-हम लिखवाएंगे घरों के बाहर शैक्षणिक योग्यता के साथ बेरोजगारों के नाम

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m