राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। मध्य प्रदेश केमुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव आज सोमवार को बालाघाट पहुंचकर लाड़ली बहनों से राखी बंधवाएंगे। सीएम इतवारी बाजार स्थित कृषि उपज मंडी में रक्षाबंधन और सावन उत्सव कार्यक्रम में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री जबलपुर से सड़क मार्ग से बालाघाट पहुंच रहे हैं। इससे पहले मुख्यमंत्री सिवनी पहुंचे जहां उनका भव्य स्वागत हुआ। 

सियासत के बड़े पॉवर सेंटर्स में कांग्रेस का शक्ति प्रदर्शन, 1942 की अगस्त क्रांति की तर्ज पर होगा आंदोलन 

सिवनी पहुंचने पर मुख्यमंत्री डॉ यादव का जनप्रतिनिधियों, पार्टी पदाधिकारी कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। वहीं लाड़ली बहनों ने भी सीएम को तिलक लगाकर राखी बांधी। इस दौरान सीएम मोहन ने कहा कि प्रदेश सरकार नारी सशक्तिकरण की दिशा में लगातार कार्य कर रही हैं। एक के बाद एक निर्णय प्रदेश की बहनों के कल्याण के लिए जा रहे हैं। पूरा अगस्त माह श्रावण उत्सव माह के रूप में मनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि 10 तारीख को लाड़ली बहनों को प्रतिमाह मिलने वाली 1250 रु की राशि के अतिरिक्त 250 रु रक्षाबंधन के लिए दिए जाएंगे। 

गूंज उठी धरती, गूंज उठा आसमान: 1500 डमरूओं के नाद से अवंतिका नगरी ने रचा विश्व कीर्तिमान, MP के नाम एक और वर्ल्ड रिकॉर्ड

अतिवृष्टि से प्रभावित लोगों को मुआवजा देगी सरकार- मोहन यादव 

वहीं सिवनी में मुख्यमंत्री मोहन यादव ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि अतिवृष्टि से प्रभावित कृषकों एवं आम जनों के साथ सरकार सदैव खड़ी है। अतिवृष्टि  से प्रभावित हुई फसल एवं मकान तथा अन्य सम्पतियों की क्षति का आंकलन किया जाएगा। इसके बाद त्वरित रूप से मुआवजा राशि का वितरण भी किया जाएगा। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m