कुरुक्षेत्र : मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि पिहोवा पंजाब के साथ लगता है, हम एक ही पानी पीते हैं. हमारे दुख-सुख सांझे हैं, हमारी फसलें, मुसीबतें और रिश्तेदारियां सांझी हैं. अगर नेताओं की नीयत साफ है तो बहुत कुछ हो सकता है. आप अपने पंजाब के दोस्तों से पूछो, पंजाब में 43 हजार पक्की नौकरी देकर आपके सामने खड़ा हूं. किसी का भी एक रुपया लगा हो, किसी ने इसके बदले चाय ही पी हो तो आप पूछ सकते हो. एक घर में तीन-तीन नौकरियां भी मिली हैं. वह पिहोवा में बदलाव जनसभा को संबोधित कर रहे थे.

इस दौरान उनके साथ वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा और प्रदेश उपाध्यक्ष बलबीर सैनी, गेहल सिंह संधू, राज कौर गिल, सुमित हिंदुस्तानी मौजूद रहे. मान ने कहा कि आम आदमी पार्टी के हाथ में राज दे दो, आपकी जेब की चोरियां बंद हो जाएंगी. आपके खेत की चोरियां, फसल की चोरियां बंद हो जाएंगी. हरियाणा में मनोहर लाल साहब युवाओं को कहते थे कि इजराइल, यूक्रेन चले जाओ, वहां फौज में भर्ती हो जाओ. हम पंजाब के बच्चों को यूक्रेन से निकालते हैं, ये हरियाणा के युवाओं को विदेश में भेज रहे हैं. पंजाब में पुरानी रिश्वत के मामले में गिरफ्तारी हो रही हैं.

मैं 10 साल पुराने पैसे को भी ब्याज समेत पंजाब के खजाने में लाने का काम करूंगा. पंजाब में 90 प्रतिशत घरों में बिजली का बिल जीरो आता है. केजरीवाल ने काम की राजनीति की है, नाम की नहीं. कोई पार्टी आपको आकर बोलती है कि स्कूल बनाएंगे, अस्पताल बनाएंगे और बिजली फ्री कर देंगे. कोई भी पार्टी नहीं कहती है राशन घर पर देंगे. पंजाब में 847 आम आदमी क्लीनिकों में एक करोड़ 70 लोग दवा लेकर ठीक हो चुके हैं. वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में आप लोगों ने दिखा दिया कि आप आम आदमी पार्टी का राज बनाना चाहते हो, झाड़ चलाना चाहते हो. विधानसभा चुनावों में भी थोड़ा जोर लगाओगे तो आम आदमी पार्टी का राज बन जाएगा. पार्टी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष बलबीर सैनी ने कहा कि हमें भगवंत मान पर बड़ा मान है. उनके घर पिहोवा की बेटी है. वे हमारे दामाद हैं. उनको विश्वास दिलाते हैं कि हमें आप पर बड़ा मान है