गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक शिक्षिका की बर्बरता का वीडियो सामने आया है। जिसमें वह छात्राओं को बेरहमी से पीट रही है। इस दौरान छात्राएं रोती बिलखती रही, लेकिन शिक्षिका ने एक भी न सुनी और मासूमों पर डंडे पर डंडे बरसाती गई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मामला खजनी विकासखंड क्षेत्र अंतर्गत उसवां स्थित कस्तूरबा गांधी छात्रावास का है।

कस्तूरबा गांधी विद्यालय के छात्रावास में रह रही छात्राओं को शिक्षिका ने जमकर पीटा। छात्राएं चीखती-चिल्लाती रही, रोते हुए रहम की भीख मांग रही थी, लेकिन इसके बावजूद शिक्षिका का दिल नहीं पसीजा। मासूम बच्चों पर डंडे पर डंडे बरसाती रही। जिससे छात्राओं के शरीर पर चोटें आई है। इसका वीडियो भी सामने आया है। जिसमें छात्राएं हाथ, पेट पर लगे चोट के निशान दिखाती नजर आ रही है।

ये भी पढ़ें: बड़ी खबर: ताजमहल में महिला ने लहराया भगवा झंडा, चढ़ाया जल, VIDEO वायरल

इंटरनेट पर वीडियो वायरल होते ही मीडिया के लोग छात्रावास पहुंचे, वहां तैनात शिक्षिकाओं ने गेट का ताला नहीं खोला और न ही इस मामले को लेकर कोई बातचीत की। इस बीच जिले के अधिकारी जांच के लिए पहुंच गए। अफसरों ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि जिले पर पहुंचकर रिपोर्ट बताएंगे। इस संबंध में बेसिक शिक्षा अधिकारी रामेंद्र सिंह ने बताया कि जिले से पहुंची जांच टीम ने रिपोर्ट दे दी है। जांच की जा रही है, दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें: फर्राटा भरने वाले शोहदों की अब खैर नहीं: मॉडिफाइड साइलेंसर और स्पीड बाइक चलाने पर होगा एक्शन, DGP ने कार्रवाई के दिए आदेश