‘CTRL’ release date: अभिनेत्री अनन्या पांडे की आगामी फिल्म ‘सीटीआरएल’ का रिलीज डेट का आज ऐलान हुआ। मेकर्स ने रिलीज डेट के बारे जानकारी साझा की है। फिल्म 4 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने को तैयार है। अनन्या ‘सीटीआरएल’ में कंटेंट क्रिएटर की भूमिका में नजर आएंगी। थ्रिलर फिल्म का निर्देशन विक्रमादित्य मोटवानी ने किया है।

अनन्या ने फिल्म के बारे में कहा, सीटीआरएल एक आकर्षक प्रभावशाली फिल्म है, जो यह सोचने पर मजबूर करती है कि क्या वास्तव में आपका जीवन आपके अपने नियंत्रण में होता है। मेरा मानना ​​है कि यह फिल्म सभी के लिए है, क्योंकि टेक्नॉलॉजी में तेजी से इजाफा हो रहा है और इस पर हमारी निर्भरता भी बढ़ती जा रही है।

निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी का मानना ​​है कि हम अपने डिवाइस पर जितना समय बिताते हैं, उस हिसाब से स्क्रीन टाइम को अब स्क्रीन लाइफ हो गया है।

प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी ने फिल्म ‘सीटीआरएल’ को लेकर खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा, विक्रम मोटवानी की मदद से ‘सीटीआरएल’ एक अनोखे प्रारूप में कहानी को सामने लाता है, जो इस फिल्म के हर फ्रेम में दिखाई देगा। चाहे वह स्क्रीन पर कास्ट हो या फिर पर्दे के पीछे काम करने वाले सभी कलाकार, पूरी टीम इस दुनिया को जीवंत करने को लेकर उत्साह से भरी हुई थी।

‘सीटीआरएल’ का प्रीमियर 4 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर होगा। ‘सीटीआरएल’ में अनन्या पांडे के साथ विहान समत मुख्य किरदार में हैं।