Crime News. एक भाजपा नेता पर महिला मोर्चा की पदाधिकारी ने गंभीर आरोप लगाया है. महिला नेत्री ने कहा कि भाजपा नेता ने घर घुसकर मरे साथ छेड़छाड़ की. उन्होंने कहा कि पार्टी के पदाधिकारियों ने माफी मंगवाकर इस मामले को रफादफा करवाने में लगे हैं.

आगरा में भाजपा बल्केश्वर क्षेत्र के एक नेता ने अपनी ही पार्टी की महिला मोर्चा पदाधिकारी के साथ छेड़खानी कर दी. पीड़िता ने थाने में तहरीर दी. पार्टी के पदाधिकारियों ने माफी मंगवाकर मामले को रफादफा करने की कोशिश की, लेकिन महिला नेताजी के निष्कासन पर अड़ी है.

इसे भी पढ़ें – Sex Racket चला रहा था BJP नेता का रिश्तेदार, 2 से 5 हजार में होती थी कमरों की बुकिंग, बिस्तर पर Nude मिले 10 जोड़े

यह मामला अप्रैल माह की बताया जा रहा है. महिला मोर्चा की पदाधिकारी का आरोप है कि बल्केश्वर के दबंग भाजपा नेता ने उसे घर में घुसकर दबोच लिया. उन्होंने लाठी लेकर नेता को दौड़ाया. भाजपा नेता की पत्नी भी जनप्रतिनिधि है. पदाधिकारी का आरोप है कि आरोपी नेता ने कार्रवाई करने पर जान से मारने की धमकी दी थी.

बाद में छेड़खानी करने वाले नेता ने महिला के बारे में किसी से गलत बोल दिया. इसकी जानकारी होने पर महिला ने नेता के खिलाफ तहरीर दे दी है. यह तहरीर भाजपा के लोगों ने ही सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. इसकी जानकारी होने पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने बीच में पड़कर रविवार की शाम को कमला नगर में बैठक बुलाकर नेता से माफी मंगवाई.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक