Sheikh Hasina. बांग्लादेश की पूर्व प्रधानमंत्री शेख हसीना का विमान यूपी के गाजियाबाद के हिंडन एयरबेस पर उतर गया है. उनके आगमन के मद्देनजर सुरक्षा के इंतजाम कड़े किए गए हैं. बता दें कि हिंडन एयरबेस भारत के सबसे सुरक्षित और बड़े एयरबेस में से एक है.

गाजियाबाद के हिंडन एयरबेस पर एयरफोर्स के अधिकारियों ने शेख हसीना का हिडेन एयरबेस पर स्वागत किया है. शेख हसीना को सीधे दिल्ली स्थित बांग्लादेश उच्चायोग लाया जाएगा. इस यात्रा के दौरान दोनों देशों के अधिकारियों के बीच विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हो सकती है और यह भी संभव है कि द्विपक्षीय सहयोग, व्यापार, और सुरक्षा मामलों पर बातचीत की जाए.

इसे भी पढ़ें – बांग्लादेश में तख्तापलटः कट्टरपंथी हिंदुओं के घरों पर कर रहे हमले, शेख मुजीब की मूर्ति को हथौड़े से तोड़ा, भारत और बांग्लादेश के बीच ट्रेन सेवा सस्पेंड- Coup In Bangladesh

भारत सरकार ने शेख हसीना की सुरक्षा का पूरा इंतजाम करते हुए बांग्लादेश उच्चायोग की सुरक्षा बढा दी है. शेख हसीना को यहां से सीधे दिल्ली स्थित बांग्लादेश उच्चायोग लाया जाएगा. बता दें कि बांग्लादेश में हिंसा के बीच वहां की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने आज दोपहर 2:30 बजे इस्तीफा दे दिया है.

इसे भी पढ़ें – बांग्लादेश आर्मी चीफ का बड़ा ऐलान: 24 से 48 घंटे में होगा अंतरिम सरकार का गठन, इधर शेख हसीना पहुंची भारत

दिल्ली से जाएंगी लंदन

इस्तीफा देने के बाद शेख हसीना का विमान उड़ा और लगभग 5:30 बजे के करीब उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में स्थित हिंडन एयरबेस पर उतरा. यहां एयरफोर्स के अधिकारियों ने शेख हसीना का स्वागत किया. बताया जा रहा है कि शेख हसीना भारत में नहीं रुकेंगी. वह दिल्ली से सीधे लंदन जा सकती हैं.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक