नीरज काकोटिया, बालाघाट। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव आज बालाघाट मे लाड़ली बहनों के लिये आयोजित आभार सह उपहार कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान यहां उन्होंने प्यारी बहनों से 51 फीट लंबी  राखी बंधवाई। सीएम तय समय से 3 घंटे देरी से पहुंचे, इस कारण बहनों को थोड़ा इंतजार जरूर करना पड़ा। 

CM डॉ मोहन यादव का बड़ा ऐलान, कहा- अतिवृष्टि से प्रभावित लोगों को मुआवजा देगी सरकार

बालाघाट के इतवारी गंज मंडी परिसर में आयोजित कार्यक्रम में सीएम मोहन ने बहनों को झूला झुलाया और फिर राखी बंधवाई। उन्हें राखी की शुभकामनायें देते हुए 10 तारीख को 1250 लाड़ली बहना की राशि और 250 रुपए राखी के उपहार की राशि दिए जाने की जानकारी दी।

राज्यसभा में बरसे शिवराज सिंह: बिना नाम लिए राहुल गांधी पर कसा तंज, बोले- इनके एक नेता रियल दिखने के लिए रील बनाते हैं

वहीं मीडिया से चर्चा के दौरान  मुख्यमंत्री ने कहा कि वह कार से 6 घंटे का सफर करते हुए यहां पहुंचे, इस वजह से कार्यक्रम में थोड़ी देरी हुई। उन्होंने कहा कि यहां बहनों का अपार स्नेह मिला। सरकार नारी सशक्तिकरण की दिशा मे कार्य कर रही और आगे भी जारी रहेगा। बालाघाट खनिज सम्पदा से समृद्ध जिला है, जहां विकास की अनेक संभावनाएं है। हम यहां के विकास मे कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। सिवनी और बालाघाट फोर लेन का मामला है उसे किया जाएगा। मीडिया के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा किसानों को इसी सत्र मे 31 सौ रूपये की दर से धान मिलेगा।

  

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m