कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। रिलायंस इंडस्ट्रीज ( Reliance Industries) के मुखिया और एशिया के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) को जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी फोन कॉल या सोशल मीडिया पर नहीं बल्कि 100 रुपये के रजिस्टर्ड स्टाम्प पेपर पर दी गयी है जो भगवान शिव के प्राचीन अचलेश्वर मंदिर की दानपेटी से निकला है। इस घटना के बाद मंदिर प्रबंधन भी हैरान है।

पड़ोस की महिला से उप सरपंच का था अवैध संबंध, समझाने पर भी नहीं माना तो युवक ने कर दी हत्या, अंधे कत्ल की गुत्थी का 5 महीने बाद हुआ खुलासा

दरअसल ग्वालियर में प्रसिद्ध प्राचीन अचलेश्वर मंदिर है। जहां हर महीने के पहले सप्ताह में दानपेटी खोली जाती है। मंदिर प्रबंधन भक्तों की डाली गई राशि और सोने चांदी के सामान की काउंटिंग करता है। मंदिर ट्रस्ट पीआरओ राजेश पाराशर ने बताया कि हर बार की तरह भगवान अचलेश्वर से मनचाही शादी, नौकरी की कामना करने वाले लेटर इस बार भी मिले। लेकिन दानपेटी से निकले रुपयों की काउंटिंग कर रहे मंदिर प्रबंधन के लोगो के हाथ पांव उस वक्त फूल गए, जब अंदर से एक रजिस्टर्ड 100 रुपये का स्टाम्प पेपर निकला। इस पर बड़े बड़े फॉन्ट में लिखा गया था” शिव शक्ति की जय, मेरा अगला टारगेट मुकेश धीरूभाई अंबानी मुंबई”। यह धमकी भरा पर्चा मनोज शर्मा बालाजी विहार गुड़ा गुड़ी का नाका कंपू इलाके में रहने वाले ने दी है। मंदिर प्रबंधन ने इस मामले की सूचना पुलिस को दे दी है।

दिग्विजय ने केंद्रीय कृषि मंत्री के बयान को बताया झूठा, कहा- कांग्रेस सरकार में शिवराज के रिश्तेदारों का भी कर्ज हुआ था माफ

धमकी देने वाले मनोज शर्मा नाम को लेकर चर्चा तेज है। आशंका जताई जा रही है कि यह वही मनोज शर्मा है जो पेशे से वकील है और अधिकांश चर्चा में भी बना रहते है। इसने कई ऐसे कारनामे किए गए हैं जिसके चलते मीडिया की सुर्खियों को बटोरने में यह कामयाब रहा है। 2014 में सुब्रत राय पर काली स्याही फेंकने वाला भी मनोज शर्मा था।

बताया जा रहा है कि उसके खिलाफ 11 मुकदमे भी चल रहे हैं। 2011 में यह सुरेश कलमाड़ी पर चप्पल भी फेंक चुका है। इतना ही नहीं इसने प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई का जीवित अवस्था मे नकली मृत्यु प्रमाण पत्र भी बनवाया था। फिलहाल मामला पुलिस की जानकारी में पहुंचा है। ऐसे मे देखना होगा कि क्या यह वही पुराना वाला मनोज शर्मा है, या फिर इस स्टाम्प पेपर के साथ वास्तविकता किसी कतिथ मनोज शर्मा ने बड़ी धमकी दी है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m