संदीप शर्मा, विदिशा। भोपाल के कोहेफिजा थाना क्षेत्र के अंतर्गत शालीमार अपार्टमेंट में तीन और चार जुलाई की दरम्यानी रात 7 आरोपियों द्वारा प्रॉपर्टी डीलर को पुरानी रंजिश और अन्य कारणो के चलते हत्या करने का प्रयास किया गया था। उसके ऊपर गोली भी चलाई गई थी, साथ ही तलवार से सिर पर भी हमला किया गया था। उसे गंभीर रूप से घायल कर आरोपी मौके से फरार हो गए थे। वहीं मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

घर से दूध लेने निकले नाबालिग का अपहरण: बदमाशों ने फिरौती में मांगे पांच लाख, हुआ ये चौंकाने वाला खुलासा 

मिली जानकारी के अनुसार 7 आरोपियों में से तीन आरोपी विदिशा आकर सिविल लाइन थाना क्षेत्र के राधिका रेस्टोरेंट में जाकर छुप गए थे। पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई इसके बाद रविवार देर शाम को पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।  पूछताछ में भोपाल कोहेफिजा में हुई घटना की बात तीनों आरोपियों ने स्वीकार की है। वहीं  कोहेफिजा पुलिस को भी इस संबंध में सूचना दे दी गई है।  

‘अगला टारगेट Mukesh Ambani…’, प्राचीन शिव मंदिर की दानपेटी से निकला धमकी भरा लेटर, मंदिर प्रबंधन के फूले हाथ पांव

एसपी दीपक शुक्ला ने पुलिस कंट्रोल रूम में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बताया कि तीनों आरोपियों के पास से रिवाल्वर कारतूस और चाकू बरामद हुए हैं। उनके खिलाफ विदिशा में 25, 27 आर्म्स एक्ट और नए कानून के तहत संगठित अपराध को घठित करने की धारा 111 के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m