सुधीर दंडोतिया, भोपाल। मध्यप्रदेश में कांग्रेस के एक विधायक ने सीएम को लिखी चिट्ठी ने प्रदेश की राजनीति में हलचल मचा दी है। चिट्ठी में उत्तरप्रदेश की तर्ज पर योगी आदित्यनाथ को हटाने की सियासी चर्चा की तरह मध्यप्रदेश में साजिश का अंदेशा व्यक्त किया गया है। चिट्ठी में इस संबंध में एक डिप्टी सीएम द्वारा समाज की बुलाई बैठक का हवाला दिया गया है। प्रदेश में सीएम बदलते है या नहीं यह भिवष्य के गर्त में है लेकिन इससे सियासी पारा चढ़ गया है।

MP में कमजोर पड़ा मानसून सिस्टम: अगले एक सप्ताह थमा रहेगा बारिश का दौर, गरज-चमक की बनी रहेगी एक्टिविटी

दरअसल यह आरोप कांग्रेस विधायक अभय मिश्रा ने लगाया है। इस संबंध में उन्होंने मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को पत्र लिखकर आगाह किया है। पत्र में लिखा है कि- मुख्यमंत्री बनने के लिए डिप्टी सीएम राजेन्द्र शुक्ल लाबिंग के कर रहे है। सेमरिया विधायक अभय मिश्रा ने मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव को पत्र लिखा है। पत्र में लिखा – जिस तरह से यूपी में राजनीति में हो रही है, कुछ वैसा ही हो रहा है। एक महीने पहले ब्राह्मणों की बैठक बुलाने का भी पत्र में जिक्र किया है। इसके अलावा पत्र
उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल पर गंभीर आरोप भी लगाए गए है। चिट्ठी में क्या लिखा इसे आपभी पढ़ सकते हैं। चिट्ठी की छायाप्रति खबर के साथ संलग्न है।

MP Morning News: सीएम मोहन आज इन कार्यक्रमों में शामिल होंगे, बीजेपी की बैठक, प्रदेश में बनेंगे आदर्श विधानसभा क्षेत्र

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m