रेणु अग्रवाल, धार। मध्य प्रदेश के धार जिले में महिलाओं पर अत्याचार का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसा ही एक वीडियो सामने आाया है। जिसमें पति अपनी पत्नी की जमकर पिटाई करते दिखाई दे रहा है। महिला रोते चीखते हुए कहती रही कि मुझे मत मारो, इसके बाद भी पति का दिल नहीं पसीजा। इतना ही नहीं बीच बचाव करने पहुंचे लोगों को भी वह धमकाते हुए नजर आ रहा है।

यह वायरल वीडियो 1 जुलाई का धरमपुरी थाना क्षेत्र के ग्राम रणदा का बताया जा रहा है। जिसमें दिख रही महिला आंगनबाड़ी में सहायिका हैं, आंगनबाड़ी में ड्यूटी के दौरान अचानक पति नशे में चूर होकर पहुंचा और बेरहमी से अपनी पत्नी के साथ मारपीट की। लाठी डंडों से जमकर पीटा, महिला रहम की गुहार लगाती रही, लेकिन पति उसे पीटता रहा। वहीं मौजूद लोगों ने समझाने की कोशिश की, लेकिन नशे में धुत पति ने अभद्रता करते उसे मारता रहा। इस वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: ‘अंधेरा कायम रहे..’ बैठक में BJP विधायक का छलका दर्द, शक्तिमान के विलेन ‘किलविश’ से की बिजली अधिकारियों की तुलना, मंत्री ने दिए ये निर्देश

जिले में महिला उत्पीड़न पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। बीते माह धार के टांडा क्षेत्र से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया था। जिसमें महिला को कुछ लोग बेरहमी से लाठी डंडे से पीटते दिखाई दे रहे थे। ऐसा ही मामला धार जिले के गंधवानी क्षेत्र में भी देखने को मिला था जहां पति-पत्नी के विवाद मामले में महिला के साथ मारपीट की गई थी।

ये भी पढ़ें: जहर खा रहे दोस्त को देख खुद भी खाया: फ्रेंडशिप-डे पर जान देने की कोशिश, एक की हालत गंभीर, किला घूमने आए थे दोनों

एक बार फिर महिला के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। वहीं धरमपुरी थाना प्रभारी राजेश यादव ने बताया कि जैसे ही सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ। महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। महिला के सम्मान के साथ छेड़छाड़ करने वाले को बख्शा नहीं जाएगा।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m