लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां एक महिला ने आत्मदाह करने की कोशिश की है। उसने खुद को आग लगाकर जान देने का प्रयास किया है। महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया गया कि उन्नाव से यह महिला अपने एक साल के बेटे के साथ आई थी। यह पूरी घटना गौमत पल्ली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, उन्नाव के ग्राम छत्ताखेड़ा ताना पुरवा के रहने वाली अंजली जाटव ने जनेश्वर मिश्र ट्रस्ट के पास उसने खुद पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आत्मदाह की कोशिश की। जिससे वह आग में बुरी तरह से झुलस गई। घटना के बाद हड़कंप मच गया। आनन फानन में उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि महिला पति और परिवारिक विवाद से परेशान थी।

इस मामले में डीसीपी सेंट्रल रवीना त्यागी ने बताया कि आज थाना गौतम पल्ली एरिया में विक्रमादित्य मार्ग 19 बीडी चौराहे के पास एक महिला जो कि 30 वर्षीय है और जनपद उन्नाव की रहने वाली है। उसने आत्मदाह का प्रयास किया है। जिसे तत्काल सिविल अस्पताल ले जाया गया है, जहां उसका इलाज जारी है। प्रथम दृष्टया मामला पारिवारिक विवाद का होना सामने आ रहा है। फिलहाल जांच की जा रही है।