देहरादून. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज आपदा प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करेंगे. मुख्यमंत्री धामी 11 बजे शेरसी हिमालयन हेलीपैड, रुद्रप्रयाग पहुंचेंगे. जहां से वे सोनप्रयाग और अन्य प्रभावित इलाकों का हवाई निरीक्षण करेंगे.

पुष्कर सिंह धामी हवाई सर्वेक्षण के माध्यम से बारिश एवं आपदा हुए नुकसान का आकलन करेंगे. साथ ही प्रभावित क्षेत्रों की वर्तमान स्थिति की जानकारी प्राप्त करेंगे.

बताया जा रहा है कि सर्वेक्षण के दौरान, मुख्यमंत्री धामी जनप्रतिनिधियों और आपदा प्रभावित लोगों से मुलाकात भी करेंगे. ताकि उनकी समस्याओं और जरूरतों को सुना जा सके और उनके समाधान के लिए तत्परता से कदम उठाए जा सकें.

Uttarakhand Weather Update : आगामी 5 दिनों तक भारी बारिश की चेतावनी, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

सीएम धामी ने एक प्रेसवार्ता में कहा कि बारिश से केदारनाथ पैदल मार्ग कई जगह टूटा गया है. ऐसे मार्गों को जल्द ठीक कराने के निर्देश दिए गए हैं. उन्होंने कहा, सड़क बनाने पर जल्द काम हो. निर्माण कार्यों में केंद्र सरकार की मदद ली जाएगी. गौरतलब है कि उत्तराखंड में लगातार बारिश से लोगों का जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया है.

इसे भी पढ़ें: फिर मचेगा सियासी घमासान ! उपचुनाव में सपा इन उम्मीदवारों पर लगा सकती है दांव, जानिए किस सीट से कौन होगा प्रत्याशी ?