Lucknow News. राजधानी लखनऊ के एक रिजॉर्ट में डॉक्टर प्रदीप तिवारी की संदिग्ध परिस्थितियों में स्विमिंग पूल में डूबकर मौत हो गई. घटना की जानकारी तब मिली जब उनके दोस्तों ने एक खोए हुए आईफोन की तलाश में स्विमिंग पूल की ओर रुख किया और वहां प्रदीप का शव देखा.

जानकारी के अनुसार डॉक्टर प्रदीप तिवारी तालकटोरा के राजाजीपुरम के निवासी थे और घर में ही क्लीनिक चलाते थे. अपने परिवार और दोस्तों के साथ दरोगा खेड़ा स्थित मुकुंद माधव रॉयल होटल एंड रिजॉर्ट में पार्टी के लिए गए थे. पार्टी के दौरान सभी ने स्विमिंग पूल में भी नहाया था. प्रदीप को तैरना नहीं आता था और नशे में होने के कारण उन्होंने दोस्तों के कहने पर पूल में उतरने की कोशिश की.

इसे भी पढ़ें – दोस्ती की आड़ में गंदा खेलः होटल ले जाकर किशोरी से दरिंदगी, VIDEO बनाकर की ब्लैकमेलिंग, फिर जो किया…

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद होगा खुलासा

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और मामले की जांच शुरू कर दी है. मृतक के परिजनों का कहना है कि प्रदीप को तैरना नहीं आता था और हो सकता है नशे में वे स्विमिंग पूल में उतर गए. पुलिस यह भी जांच कर रही है कि प्रदीप को स्विमिंग पूल में उतारने में कोई जबरदस्ती तो नहीं की गई थी. मामले को लेकर पुलिस जांच शुरू कर दी है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के कारण स्पष्ट हो पाएंगे.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक