Viral Video. तहजीब-ओ-अदब का शहर लखनऊ इन दिनों अय्याशी का अड्डा बन गया है. हुड़दंगियों के बाद अब प्रेमी जोड़े की आशिकी का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में कार के रूफ पर सरेराह प्रेमी जोड़े इश्क फरमाते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो 1090 चौराहे के पास का बताया जा रहा है.

लखनऊ की अपनी खास रस्मो-रवायत होती है. जिसके वक्र पर ही मुड़कर लोग कहते हैं मुस्कुराइए आप लखनऊ में है. शाम-ए-अवध की इस बेहतरीन शहर की शाख पर बट्टा कौन लगा रहा है! ताजा मामला गोमतीनगर इलाके का है, जहां पर एक प्रेमी जोड़े खुल्लम खुल्ला इश्क फरमाते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में सरेराह प्रेमी-प्रेमिका कार का रूफटॉप खोलकर एक दूसरे से आलिंगन और चुंबन करते दिखाई दे रहे हैं. स्मार्ट सिटी लखनऊ के सेफ सिटी परियोजना के तहत सड़कों पर लगे सीसीटीवी कैमरों में गाड़ी और उनकी हरकत कैद हो गई है.
बता दें कि गोमतीनगर के ही इलाके में अभी कुछ दिन पहले हुड़दंगियों ने राहगीरों पर पानी फेंकते हुए किशोरी के साथ अभद्र व्यवहार किया था. अब देखने वाली बात है कि लखनऊ की आब-ओ-हवा को स्वस्थ रखने के लिए क्या कार्रवाई होती है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक