Sheikh Hasina News. बांग्लादेश की पूर्व प्रधानमंत्री शेख हसीना को लेकर बड़ी खबर आ रही है. शेख हसीना का विमान गाजियाबाद के हिंडन एयरबेस से उड़ान भर चुका है. बताया जा रहा है कि विमान C-130 J ट्रांसपोर्ट विमान आज उड़ान भर चुका है. जानकारी के मुताबिक शेख हसीना इस विमान में सवार नहीं हैं.

बताया जा रहा है कि विमान बांग्लादेश की वायु सेना के सात सैन्यकर्मियों को लेकर बांग्लादेश के अपने एयर बेस की ओर वापस जा चुका है. शेख हसीना ढाका से अगरतला के रास्ते हिंडन एयरबेस आई थीं और उनका विमान सोमवार शाम 6 बजे हिंडन एयरबेस पर उतरा था.

इसे भी पढ़ें – बांग्लादेश हिंसा पर शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद ने जताई चिंता, कहा- हिन्दुओं की…? – Shankaracharya avimukteshwaranand On Bangladesh Crisis

जानिए कहां हैं शेख हसीना

बता दें कि दिल्ली के पास गाजियाबाद में शेख हसीना के आगमन के बाद राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल ने उनसे मुलाकात की थी. यह समझा जा रहा था कि शेख हसीना भारत में ही कुछ समय रुकेंगी, लेकिन उनके विमान की उड़ान और उनकी उपस्थिति की पुष्टि के बाद यह स्पष्ट हो गया है कि वह विमान में नहीं थीं. बताया जार हा है कि शेख हसीना हिंडन एयरबेस के अंदर मौजूद हैं.

इसे भी पढ़ें – बांग्लादेश के हालात पर मायावती ने केंद्र सरकार के निर्णय का किया समर्थन, कही ये बड़ी बात…

विरोध प्रदर्शन के बाद शेख हसीना ने दिया इस्तीफा

बता दें कि बांग्लादेश में आरक्षण विरोधी प्रदर्शनों के कारण शेख हसीना के अचानक प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा देने और देश छोड़ने की स्थिति उत्पन्न हो गई है. इस पर भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुरक्षा मामलों की कैबिनेट समिति की बैठक की अध्यक्षता की थी.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक