शिखिल ब्यौहार, भोपाल। मध्य प्रदेश की भोपाल विधानसभा सीट से कांग्रेस के विधायक आरिफ मसूद ने एक बार फिर मुसलमानों की उपेक्षा का आरोप लगाकर केंद्र सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा कि देश में नफरत परोसी जा रही है। एक वर्ग विशेष को यह बताने का प्रयास किया जा रहा है कि उन्होंने मुल्क के लिए कुछ नहीं किया है। मुस्लिम धर्म गुरुओं के नाम खत्म किए गए। उन्होंने बांग्लादेश में हो रही हिंसा को लेकर भी बड़ा बयान दिया है। 

आरक्षण की ‘आग’: कोर्ट के निर्णय पर आदिवासी विधायक ने उठाए सवाल, विक्रांत भूरिया बोले- फैसले पर पुनर्विचार करना चाहिए

सरकार को हर नाम पर तकलीफ

आरिफ मसूद ने आगे कहा कि सरकार को हर नाम पर तकलीफ होती है। इतिहास में छेड़छाड़ करना ठीक नहीं है। इतिहास को बचाने के लिए आजादी के पर्व पर हम कार्यक्रम करेंगे। इतने नाम में छेड़छाड़ की गई थी। घंटे गुजर जाएंगे मुसलमानों से जुड़े हुए नाम लेते-लेते। आजादी के पर्व पर 7 दिनों तक हमें कार्यक्रम करेंगे, जिसमें मुस्लिम धर्म गुरुओं की जानकारी और आजादी में शहादत देने वाले मुस्लिम वर्ग के वीरों की जानकारी दी जाएगी। 

सागर जाएगा कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल: पीड़ित परिवारों से करेंगे मुलाकात, दीवार गिरने से 9 बच्चों की हुई थी मौत

बांग्लादेश में हो रही हिंसा पर क्या बोले  विधायक

बांग्लादेश मामले पर विधायक आरिफ मसूद ने कहा कि पार्टी का क्या जवाब दे। कांग्रेस में पार्टी का प्रवक्ता नहीं है। लेकिन हम आसपास क्यों झाकतें फिरते हैं? हम मोहब्बत करें और देश को दुनिया में नंबर वन बनाने के लिए काम करें। वहां क्या हो रहा है हमें इससे कोई मतलब नहीं। उन्हें जो करना है वो करें। हमें इस देश से मतलब है और हम इस देश में अपनी लड़ाई लड़ रहे हैं। 

बड़ी खबरः कल होगा जिलों के प्रभारी मंत्रियों का ऐलान, सूची तैयार, डिप्टी सीएम और सीनियर मंत्रियों को दो-दो जिले मिलेंगे, नए मंत्रियों को एक -एक जिले का प्रभार

वक्फ बोर्ड बिल पर भड़के आरिफ मसूद 

वक्फ बोर्ड बिल पर कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने भड़कते हुए सरकार पर हमकर आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि सरकार की नीयत वक्फ की संपत्तियों पर खराब है। BJP सरकार वक्फ की संपत्तियों को हड़प नहीं पा रही है। मैं इस बिल के खिलाफ हूं।