कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एनएसयूआई ने संबद्धता फर्जीवाड़े के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। NSUI के नेताओं भूख हड़ताल पर बैठे हुए हैं। उन्होंने जीवाजी विश्वविद्यालय पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है। वहीं तहसीलदार सहित जीवाजी यूनिवर्सिटी के आला अधिकारी बातचीत कर हड़ताल खत्म करने की कोशिश में जुटे हुए हैं।

ग्वालियर चंबल अंचल में संचालित फर्जी कॉलेज के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर एनएसयूआई का आंदोलन लगातार चल रहा है। धरना प्रदर्शन और ज्ञापन के बाद अब NSUI ने भूख हड़ताल शुरू कर दी है। जीवाजी विश्वविद्यालय के प्रशासनिक भवन के पास NSUI कार्यकर्ता भूख हड़ताल कर रहे हैं। NSUI के 6 कार्यकर्ता सोमवार से भूख हड़ताल पर बैठे हैं।

ये भी पढ़ें: MP Board Exam: 10वीं-12वीं बोर्ड परीक्षा का टाइम टेबल जारी, यहां देखिए पूरा शेड्यूल

भूख हड़ताल कर रहे NSUI कार्यकर्ताओं का कहना है कि ग्वालियर चंबल अंचल में जीवाजी विश्वविद्यालय ने फर्जी रूप से संचालित कॉलेज को मान्यता दे रखी है। इन कॉलेज का इंस्पेक्शन कर तत्काल उनकी मान्यता समाप्त की जाना चाहिए। ताकि छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ ना हो। छात्रों के आंदोलन को खत्म करने की कवायद भी की जा रही है। छात्रों ने चेतावनी दी है कि यदि कोई कार्रवाई की गई तो सड़क पर अब बड़ा प्रदर्शन होगा।

ये भी पढ़ें: इंदौर में कई मीडियाकर्मी घायल: कांग्रेस के प्रदर्शन के दौरान वाटर कैनन का इस्तेमाल, रिपोर्टर और कैमरामैन को लगी चोट, पुलिस की लापरवाही आई सामने

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m