कुमार इंदर, जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के बेलखेड़ा थाना क्षेत्र में मछली पकड़ने का शौक भारी पड़ गया। गांव के तालाब में मछली मारकर वापस लौट रहे दो व्यक्ति पुलिया में बह रहे ओवर फ्लो पानी में बह गए। हिरन नदी में आए उफान के चलते यह हादसा होना बताया जा रहा है। फिलहाल दोनों व्यक्तियों की तलाश की जा रही हैं। 

विकास के दावे की पोल खोलता Video: गर्भवती महिला को डेढ़ किलोमीटर खटिया पर लेकर चले परिजन, गांव तक नहीं पहुंच सकी एम्बुलेंस

मिली जानकारी के अनुसार घटना बेलखेड़ा थाना क्षेत्र के हिनोतिया गांव की है। पानी में बहने वाले दोनों युवकों के नाम रमेश और रंजीत गौंड बताए जा रहे है। गांव के तालाब से मछली मारकर दोनों वापस लौट रहे थे। तभी हिरन नदी में आए उफान की वजह से पुल में पानी का बहाव बढ़ गया और दोनों युवक हादसे का शिकार हो गए। फिलहाल गोताखोरों और SDRF की टीम उनकी तलाश में जुट गई है। अब तक उनका कोई सुराग नहीं मिल पाया है।        

गोताखोरों और SDRF की टीम कर रही तलाश 

इस मामले में एएसपी जबलपुर सूर्यकान्त शर्मा ने बताया कि थाना बेलखेड़ा के हिनोतिया गांव में रमेश और रंजीत गोड नाम के दो व्यक्ति मछली मारने गए थे। जब वे वापस लौटकर रपटा पार कर रहे थे, तो उसमे ऊपर से पानी की तेज धार बह रही थी। जिसमे दोनों व्यक्ति बह गए है। उन्होंने बताया कि गोताखोरों और SDRF की टीम के द्वारा उनकी तलाश की जा रही है। थाना प्रभारी बेलखेड़ा भी मौके पर मौजूद हैं। जल्द ही उनका रेस्क्यू कर लिया जाएगा।

   

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m