परवेज खान, शिवपुरी। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के खोड़ स्वास्थ्य केंद्र में दलित मरीज गौरव जाटव को डॉक्टर अनुराग तिवारी द्वारा थप्पड़ों और चप्पलों से मारपीट के मामले ने तूल पकड़ लिया है। मंगलवार को जनसुनवाई के दौरान पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर ही ब्राह्मण समाज एवं दलित समाज एवं भीम आर्मी  के लोगों के बीच तनातनी हो गई। दोनों ही समाज ने जमकर नारेबाजी की।  

मछली पकड़ने का शौक पड़ा भारी: नदी की तेज धार में बहे 2 युवक, तलाश में जुटी पुलिस और SDRF की टीम

वहीं माहौल बिगड़ता देख पुलिस फोर्स ने मोर्चा संभाला और मामले को शांत किया। ब्राह्मण समाज ने डॉक्टर अनुराग तिवारी पर की गई एफआइआर के विरुद्ध ज्ञापन दिया। तो वहीं दलित समाज सहित भीम आर्मी के लोगों ने डॉक्टर की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा है।

विकास के दावे की पोल खोलता Video: गर्भवती महिला को डेढ़ किलोमीटर खटिया पर लेकर चले परिजन, गांव तक नहीं पहुंच सकी एम्बुलेंस

 बता दें कि बीते 4 अगस्त को खोड़ स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टर द्वारा मरीज गौरव जाटव को थप्पड़ों और चप्पलों से पीटने का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद पीड़ित युवक एवं भीम आर्मी ने पुलिस चौकी का घेराव किया और पुलिस ने डॉक्टर अनुराग तिवारी पर हरिजन एक्ट सहित अन्य धाराओं में एफआइआर दर्ज कर ली थी। आज ब्राह्मण समाज एफआइआर के खिलाफ डॉक्टर के पक्ष में ज्ञापन देने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे थे। वहीं पीड़ित पक्ष अपने समाज एवं भीम आर्मी के साथ डॉक्टर की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ज्ञापन देने पहुंचे। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m