देहरादून। उत्तराखंड के पूर्व सीएम तीरथ सिंह रावत ने दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद राजनीतिक गलियारों में चर्चाएं तेज हाे गई है। कयास लगाए जा रहे हैं कि बीजेपी संगठन तीरथ सिंह रावत को कोई नई जिम्मेदारी दे सकती है।

इस मुलाकात में पूर्व सीएम तीरथ सिंह रावत ने पीएम मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने की शुभकामनाएं दी। साथ ही उन्होंने सामाजिक और राजनीतिक विषयों पर चर्चा भी की। यह मुलाकात इसलिए भी खास है, क्योंकि पिछले दिनों में आयोजित राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में जिस तरह से तीरथ सिंह रावत ने संगठन और संगठन में हो रहे कार्यकर्ताओं के साथ बर्ताव को लेकर हंसते-हंसते अपने दिल की बात कह दी थी। इसके बाद यही अंदाजा लगाया जा रहा था कि हो सकता है तीरथ सिंह रावत पार्टी के बड़े नेताओं की रडार पर आ जाएं।

इसे भी पढ़ें: धामी सरकार का AI मिशन को सफल बनाने का प्लान, उत्तराखंड में बनेगा सेंटर ऑफ एक्सीलेंस

पीएम मोदी से मुलाकात पर तीरथ सिंह रावत ने अपने Facebook पर लिखा- देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शिष्टाचार भेंट हुई है और इस भेंट के दौरान तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने की उन्हें शुभकामनाएं दीं। अंतिम लाइन में तीरथ सिंह रावत लिखते हैं। इस अवसर पर राजनीतिक एवं सामाजिक विषयों पर बातचीत की।

इसे भी पढ़ें: रुद्रप्रयाग में प्रकृति का कहर: सीएम धामी राहत और बचाव कार्यों की कर रहे समीक्षा, अधिकारियों से ले रहे जानकारी

गौरलतब है कि इससे पहले उत्तराखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री और वरिष्ठ नेता धन सिंह रावत ने भी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। मंत्री धन सिंह रावत से मुलाकात करने के दो दिन बाद तीरथ सिंह रावत दिल्ली पहुंचे और पीएम मोदी से मिले थे।