मनोज यादव, कोरबा। सीएसईबी चौकी अंतर्गत बुधवारी स्थित सीएसईबी पावर प्लांट में एक ठेका कर्मी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. घटना के बाद प्लांट में हड़कप मच गया. वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा कार्रवाई कर जांच में जुट गई है.

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक 15 ब्लाक निवासी कृष्णा सूर्यवंशी सीएसईबी पावर प्लांट में शीनू नामक ठेका कंपनी में काम करता था. मंगलवार की सुबह वो काम करने पावर प्लांट पहुंचा. जहां वह 11 बजे लगभग अचानक प्लांट में गिरा हुआ मिला. वहीं काम कर रहे अन्य कर्मचारियों ने उसे तत्काल सीएसईबी के विभागीय अस्पताल में ले जाया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद कर्मचारियों की भीड़ इकट्ठा हो गई और संबंधित ठेका कंपनी को सूचना दी गई. वहीं घटना की सूचना पर मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंचे. मृतक की पत्नी, बेटी और बड़े बेटे का रो-रो कर बुरा हाल हो गया. मृतक के बेटे ने बताया कि उसके पिता सुबह पूरी तरह स्वस्थ थे और उनकी अचानक मौत ने परिवार को चौंका दिया है.

सीएसईबी पावर प्लांट में शीनू नामक ठेका कंपनी के साइड इंचार्ज प्रताप लाल ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी ली. जहां मौत होने की जानकारी उसे मिला है. कंपनी के द्वारा जो भी आर्थिक सहायता राशि मिली है उसे दी जाएगी. सीएसईबी चौकी पुलिस ने मेमो के आधार पर प्लांट में काम कर रहे कर्मचारियों के बयान दर्ज किए हैं और मामले की जांच शुरू कर दी है.