मनेंद्र पटेल, दुर्ग. जिले के कुम्हारी में ट्रक से टकराकर बाइक सवार युवती की मौत हो गई. वहीं युवक घायल हो गया, जिनका इलाज कुम्हारी के एपेक्स हॉस्पिटल में चल रहा है. जानकारी के मुताबिक, मृतिका अपने बॉयफ्रेंड के साथ घूमने रायपुर आए थे और यहां से वापस दुर्ग जा रहे थे, तभी कुम्हारी फ्लाईओवर के आगे ट्रक से बाइक टकरा गई. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को अपेक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने मधु को मृत घोषित कर दिया. वहीं दुर्गेश का इलाज जारी है.

कुम्हारी थाना प्रभारी जयराम कुर्रे ने बताया कि मधु भुआर्य दुर्ग के साइंस कॉलेज में बीएससी फर्स्ट इयर की छात्रा थी. वो बालोद जिले के हाथी गोर्रा गांव से दुर्ग पढ़ने आई थी. वर्तमान में शासकीय पोस्ट मैट्रिक आदिवासी कन्या छात्रावास में रहकर पढ़ाई कर रही थी. मधु सोमवार को कॉलेज पढ़ाई करने जा रही हूं कहकर निकली थी और वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ रायपुर घूमने गई थी. रायपुर के वापस लौटते वक्ता यह हादसा हो गया.

कुम्हारी टीआई ने बताया कि बालोद के रहने वाले दुर्गेश और मधु की दोस्ती इंस्टाग्राम से हुई थी. धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. इसके बाद दुर्गेश सोमवार 5 अगस्त को मधु से मिलने के लिए पहुंचा था. दुर्ग से दोनों रायपुर चले गए. दुर्गेश उसे छोड़ने के लिए दुर्ग वापस आ रहा था. उन्होंने जैसे ही कुम्हारी फ्लाईओवर को पार किया आगे जा रहे ट्रक CG 04 JA 0217 के पीछे अनियंत्रित होकर टकरा गए. ट्रक से टकराने से मधु के सिर पर गहरी चोट आई. वहीं दुर्गेश के पैर और कांधे में चोट आई.

कुम्हारी पुलिस ने दोनों को पास के अपेक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने मधु को मृत घोषित कर दिया. वहीं दुर्गेश का इलाज जारी है. मंगलवार 6 अगस्त को मधु के शव को पीएम के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल सुपेला स्थित मरचुरी लाया गया. पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक