बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश में स्वास्थ्य सुविधाओं के लाख दावे किए जा रहे हों। लेकिन इस बीच एक बेहद शर्मनाक तस्वीर सामने आई है जिसे देखकर आपको यकीन नहीं होगा। दरअसल सरकारी अस्पताल में वैक्सीन रखने के लिए फ्रीजर मौजूद है। लेकिन उसके अंदर वैक्सीन नहीं बल्कि बीयर ठंडी की जा रही है। इसकी तस्वीर जैसी ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई, अधिकारियों में हड़कंप मच गया। 

खुल्लम खुल्ला प्यार करेंगे हम दोनों… चलती कार में प्रेमी-प्रेमिका फरमाने लगे इश्क, आशिकी का Video वायरल

दरअसल, बुलंदशहर के धरपा स्थित सरकारी सीएचसी में दवाएं रखने के लिए मौजूद फ्रीजर में बीयर की कैन ठंडी की जा रही थी। तभी इसकी फोटो किसी ने अपने मोबाइल में कैद कर ली और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। जैसे ही यह तस्वीर हुई, विभाग के अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए। उनका कहना है कि इस मामले में जांच जारी है और जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

वाह रे UP पुलिस… खाकी वर्दी वालों की साजिश, कार में तमंचा रखकर युवक को फंसाया, अब SSP का चला हंटर

बता दें कि स्वास्थ्य विभाग ने नवजात बच्चों के लिए सभी सरकारी अस्पतालों में बीसीजी पोलियो वैक्सीन के अलावा जीवन रक्षक दवाएं, हेपेटाइटिस बी वैक्सीन व उपचार के लिए अन्य दवाएं डीप फ्रीजर में रखने के निर्देश/आदेश दिए हैं। लेकिन बुलंदशहर के स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी इन निर्देशों/आदेशों का पालन नहीं कर रहे हैं।  

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m