विक्रम मिश्र, लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल आज मध्य प्रदेश के दौरे पर थीं। आज एमपी पहुंचने के बाद वह उज्जैन स्थित महाकालेश्वर मंदिर पहुंचीं जहां उन्होंने बाबा महाकाल के दर्शन किए। इसके बाद वह संध्या आरती में भी शामिल हुईं। महाकालेश्वर मंदिर के पुजारी संजय शर्मा ने पूजा संपन्न करवाई। इस अवसर पर मंदिर प्रबंध समिति के प्रशासक मृणाल मीना ने राज्यपाल का स्वागत कर उन्हें स्मृति चिन्ह भेंट किया।

9 अगस्त को अवकाश की मांग, परिषदीय विद्यालय संगठन ने बेसिक शिक्षा परिषद सचिव को लिखा पत्र, जानिए वजह

MP के राज्यपाल से की मुलाकात

मध्य प्रदेश के राज्यपाल मंगू भाई पटेल ने उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से राजभवन के अतिथि गृह में आज शिष्टाचार मुलाकात की। उन्होंने पुष्पगुच्छ भेंट कर उनका स्वागत किया। दोनों प्रदेशों के राज्यपालों ने परस्पर विकास के विभिन्न विषयों पर अनौपचारिक चर्चा कर उपहारों का आदान-प्रदान किया।

राज्यपाल मंगू भाई पटेल ने मध्य प्रदेश के हस्तशिल्प उपहार स्वरूप उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को प्रदान किए। उन्होंने चंदेरी के बुनकरों द्वारा निर्मित अंगवस्त्रम और ब्रॉस की कलाकृति (कलश) उपहार के रूप में प्रदान किए।

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने एमपी के राज्यपाल मंगू भाई पटेल को भगवान श्री रामलला की प्रतिकृति और इत्र भेंट किया। इसके बाद राज्यपाल मंगू भाई पटेल ने उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को भोपाल राजभवन से उज्जैन के लिए विदाई दी।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m