चंडीगढ़। पंजाब में वन महोत्सव में सीएम मान ने लगाए पौधे, सुखबीर बादल पर साधा निशाना, बोले- माफी भूलों की होती है, गुनाहों की नहीं पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान सूबा स्तरीय 73वें वन महोत्सव में शामिल होने के लिए होशियारपुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सबसे पहले वहां लगाई गई प्रदर्शनी का दौरा किया और उत्पादों का निरीक्षण किया. प्रदर्शनी में उत्पाद लाने वाले लोगों की उन्होंने हौसला अफजाई भी की. इस अवसर पर सीएम मान ने पौधे भी लगाए. इसके बाद उन्होंने वहां मौजूद लोगों को संबोधित किया. अपने संबोधन के दौरान उन्होंने अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल पर तीखे निशाने साधे.

सीएम मान का सुखबीर बादल पर निशाना

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बेअदबी मामले में शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल का नाम लिए बिना उन पर फिर से हमला बोला. उन्होंने कहा कि कुछ लोग अपनी गलतियों के लिए माफी मांग रहे हैं. माफी गलतियों की होती है, गुनाहों की नहीं. जानबूझकर किए गए अपराध गुनाह होते हैं. हमारे पास भी मामले चल रहे हैं. कुछ नए सबूत हमारे पास आए हैं. कुछ दिनों में बड़े खुलासे होंगे. दर्द सभी को है, लेकिन सज़ा जरूर मिलेगी. पहले दोषियों ने खुद जांच की है.

उन्होंने कहा कि हमारे यहां तीन अदालतें मानी जाती हैं. रब्ब और जनता की अदालत ने तो सजा दे दी है. जल्द ही न्यायिक अदालत भी सजा देगी. भले ही महंगे वकील रखकर कुछ समय बच जाए. हमारी कोशिश यही है कि सभी धर्मों के ग्रंथों का सम्मान होना चाहिए.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक