राहुल परमार, देवास। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। जिसमें वे स्ट्रीट वेंडर से सामान खरीदते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं सीएम ने दुकानदार से हालचाल भी जाना है। यह वीडियो देवास जिले से लौटते समय क्षिप्रा का बताया जा रहा है।

दरअसल, मंगलवार को सीएम मोहन यादव देवास जिले के दौरे पर पहुंचे थे। जहां उन्होंने देवास में 172 करोड़ रुपए के विकास कार्यो का भूमिपूजन और लोकार्पण किया। कार्यक्रम के बाद देवास से राजधानी भोपाल वापस लौट रहे थे। इस दौरान रास्ते में सीएम की सादगी देखने को मिली।

ये भी पढ़ें: CM मोहन ने किया मेटरनिटी अस्पताल का लोकार्पण: कहा- अब बहू-बेटियों को इंदौर-उज्जैन नहीं जाना पड़ेगा

दरअसल, मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने स्ट्रीट वेंडर की दुकान पर अपना काफिला रुकवाया और वहां से नमकीन और कुछ सामान खरीदें। इस दौरान उन्होंने स्ट्रीट वेंडर से उसका हालचाल भी जाना है। इसका वीडियो भी सामने आया है, जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि इससे पहले भी सीएम मोहन यादव की सादगी के कई वीडियो सामने आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: CM डॉ. मोहन यादव की संवेदनशीलता: काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्या, कैंसर की बीमारी से जूझ रहे पीड़िता के पति का हरसंभव इलाज कराने के दिए निर्देश

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m