एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) और उनके पति विवेक दहिया (Vivek Dahiya) के साथ हाल ही में इटली में लूटपाट हो गया था. जिसमें उनका सारा सामान चोरी हो गया था. जिसके बाद अब फिल्म ‘राजी’ (Raazi) में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के जेठ का किरदार निभाने वाले एक्टर अश्वथ भट्ट (Ashwath Bhatt) को भी इस्तांबुल में लूट लिया गया था. एक्टर वहां घूमने गए थे. इस बात का खुलासा खुद अश्वथ भट्ट (Ashwath Bhatt) ने किया है.

छुट्टियाँ बिताने इस्तांबुल गए थे एक्टर

बता दें कि अश्वथ भट्ट (Ashwath Bhatt) के साथ यह घटना इस्तांबुल के बेयोग्लू में गलाटा टॉवर के पास हुई है. अपने साथ घटी इस घटना के बारे में अभिनेता ने कहा कि जब वह इस्तांबुल जाने की योजना बना रहे थे, तो उनके दोस्तों ने उन्हें वहां जेबकतरों से सावधान रहने को कहा था. लेकिन उसने अपने दोस्तों की बातों को हल्के में लिया. अश्वथ भट्ट (Ashwath Bhatt) गलता टावर की ओर जा रहे थे, तभी कुछ लोगों ने उन पर हमला कर दिया. Read More – Ranvir Shorey को खल रही है Sana Makbul की जीत, कहा- कई लोग थे ट्रॉफी के ज्यादा हकदार …

पीठ पर जंजीर से जोरदार वार

अश्वथ भट्ट (Ashwath Bhatt) ने कहा- ‘एक आदमी मेरे पास आया. उसके पास एक चेन थी. इससे पहले कि मैं कुछ समझ पाता कि क्या हो रहा है, उसने चेन से मेरी पीठ पर जोर से वार किया. इसके बाद कुछ लोग आये और मुझे बचाने के बजाय मेरा बैग छीनने लगे. मैंने उनसे बचने की पूरी कोशिश की. तभी एक टैक्सी आई और वे सभी वहां से भाग गए.

एक जोरदार झटका महसूस हुआ

एक्टर ने कहा कि वह अपने साथ हुए हादसे से सदमे में हैं. अश्वथ ने कहा कि उन्होंने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी लेकिन कहा कि आम तौर पर लोग ऐसे मामलों की रिपोर्ट पुलिस को नहीं देते हैं. जिसके कारण यहां अपराध बढ़ रहा है. Read More – Anant Ambani और Radhika Merchant की शादी की रस्में हुईं शुरू, मामेरु रस्म में दिखा पूरा परिवार ...

बता दें कि अश्वथ भट्ट (Ashwath Bhatt) ने फिल्म ‘राजी’ (Raazi) में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के बड़े भाई मेहबूब सैयद का किरदार निभाया है. इसके साथ ही उन्होंने कई अन्य फिल्मों में भी काम किया है. इनमें ‘केसरी’, ‘सीता रमन’ और ‘मिशन मजनू’ शामिल हैं. खास बात यह है कि टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया के साथ हाल ही में यूरोप ट्रिप के दौरान लूटपाट हुई थी.