Crime News. एक पिता अपनी नाबालिग बेटी को Porn Video दिखाकर एक साल तक दुष्कर्म करता रहा. रेप के दौरान आरोपी पिता ने बेटी का भी अश्लील वीडियो बना लिया और उसे डराने-धमकाने लगा. इससे परेशान होकर नाबालिग ने अपनी ताई को पूरी आपबीती बताई. ताई ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

यह शर्मनाक मामला उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले का है. कोतवाली क्षेत्र के गांव में नाबालिग बेटी के साथ एक व्यक्ति लगातार एक साल तक रेप करता रहा. लड़की को डरा कर रखने के लिए आरोपी पिता ने अश्लील वीडियो भी बना लिया, लेकिन वीडियो बनाकर वह खुद ही फंस गया. अब इस मामले में एफआईआर दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट किया गया है. इसके अलावा पीड़ित लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा गया है.

इसे भी पढ़ें – 2 साल से प्रेमी के साथ पत्नी कर रही थी अय्याशी, पति ने विरोध किया तो आशिक के साथ मिलकर मिटा दिया सुहाग

12 साल की बेटी से करता रहा रेप

जानकारी के अनुसार 13 साल पहले एक व्यक्ति ने लखनऊ की महिला से शादी की थी. उनके एक बेटी और एक बेटा हैं. बेटी की उम्र लगभग 12 साल है. वह गांव के सरकारी स्कूल में कक्षा 6 में पढ़ती है, जबकि बेटा छोटा है. आरोपी पिता नशा करने का आदी है. वह पत्नी के साथ मारपीट करता रहता था. जिसकी वजह से पत्नी करीब एक साल पहले पति और बच्चों को छोड़कर चली गई. आरोप है कि पत्नी के जाने के बाद पति अपनी नाबालिग बेटी से रेप करने लगा. वह हर तीसरे दिन बेटी के साथ दुष्कर्म करता था.

इसे भी पढ़ें – 3 साल की भतीजी से दुष्कर्म के आरोपी को फांसी की सजा, जज ने रामचरित मानस की चौपाई लिखकर दिया मृत्युदंड

लड़की ने ताई को बताई आपबीती

परेशान होकर पीड़ित लड़की ने अपनी ताई को आपबीती बताई, लेकिन वह यकीन नहीं करती थीं. रविवार को पिता ने बेटी को डरा कर रखने के उद्देश्य से अश्लील वीडियो भी बनाया, लेकिन वीडियो बेटी के हाथ लग गई. उसने अपनी ताई को वीडियो दिखाई तो बेटी से दुष्कर्म करने का पुख्ता सबूत मिल गया. ताई ने कोतवाली में तहरीर देकर आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई. छात्रा के बयान लेने के बाद पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक