हेमंत शर्मा, इंदौर। कांग्रेस पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय को चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि वे 11 लाख पेड़ों का सत्यापन करवाएं। पटवारी ने कहा कि अगर सत्यापन में 5 लाख पेड़ भी निकल आते हैं, तो वे मान लेंगे कि इंदौर शहर की जनता ने जिस बात को सही माना है, उसमें सच्चाई है। पटवारी ने यह भी आरोप लगाया कि विजयवर्गीय और अमित शाह सीएम की जड़ें खोदने का प्रयास कर रहे हैं।

7 फेरे लेकर सात जन्मों तक साथ रहने का किया वादा, लेकिन शादी के 4 दिन बाद ही हुआ कुछ ऐसा कि दुल्हन ने कर दिया ये कांड

दरअसल इंदौर नगर निगम के बाहर भ्रष्टाचार को लेकर प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय पर जमकर निशाना साधा। जीतू पटवारी ने कहा 11 लाख पेड़ लगाने की जगह बगड़ लगा डाली। कांग्रेस पीसीसी चीफ ने कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय को चुनौती देते हुए कहा, “मैं चुनौती देता हूं, कैलाश विजयवर्गीय, आप 11 लाख पेड़ों का सत्यापन करवाएं। अगर इनमें से 5 लाख भी गिनवा दिए, तो हम मान लेंगे कि इंदौर शहर की जनता ने आपको चुना है और आपमें सच्चाई है।”

कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल: कहा- श्रीलंका, बांग्लादेश के बाद अगला नंबर भारत का, नरेंद्र मोदी की गलत नीतियों की वजह से जनता पीएम हाउस में घुस जाएगी

पटवारी ने आगे तंज कसते हुए कहा कि विजयवर्गीय और अमित शाह ने प्रदेश के सीएम की जड़े हिलाने के लिए बड़ा इवेंट आयोजित किया। जिससे हाल ही में बने मुख्यमंत्री की जड़ों को हिलाना था। इसके साथ ही, पटवारी ने भाजपा नेताओं पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए जमकर हमला बोला।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m