कुमार इंदर, जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में बारिश में अनियंत्रित होकर एक कार अचानक नहर में घुस गई। हादसे के वक्त कार में चार लोग सवार थे। जिसमें दो लोग तो बचकर बाहर निकल आए, लेकिन दो लोगों का अब तक कोई पता नहीं चल सका है।

Sheopur Road Accident: ट्रक की टक्कर से चरवाहे समेत 6 मवेशियों की मौत, रफ्तार और नशे के कॉकटेल ने ले ली जान

दरअसल, मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात करीब 1 बजे एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर बरगी नहर में जा गिरी। जिसमें सवार 4 युवकों में से दो युवक तैरकर बाहर निकल आए जबकि का पता अब नहीं चल सका है। घटना की सूचना मिलते मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीईआरएफ की टीम ने तलाश शुरू कर दी है। कार नहर से निकाल ली गई है।

CM मोहन यादव ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर अधिकारियों के साथ की बैठक, रक्षाबंधन और हर घर तिरंगा अभियान को लेकर दिए ये निर्देश

जानकारी के अनुसार, जबलपुर के रहने वाले 4 दोस्त कार से सिमली गांव अपने मामा के यहां जा रहे थे। तभी कूम्हिखुर्द गांव के पास अचानक कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई। जिसमें शुभम विश्वकर्मा और अनु अंसारी किसी तरह नहर से बाहर निकल आए। लेकिन शकील शाह और अंकित यादव का पता अब तक नहीं चल सका है। वहीं बुधवार सुबह एसडीईआरएफ की टीम ने मौके पर पहुंच कर सुबह करीब 8:30 बजे कार को पानी से बाहर निकाली। फिलहाल दोनों की तलाश जारी है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m