बुलंदशहर. विधायक की दादागिरी का मामला सामने आया है. यहां एक मंदिर के चबूतरे को ध्वस्त करने की जानकारी पाकर खुर्जा विधायक विधायक मीनाक्षी सिंह मौके पर पहुंची. इस दौरान आवास अधिकारियों को फटकार लगाई. हद तो तब हो गई जब उन्होंने अधिकारी को जूते तक मारने की बात कह डाली. अब पूरे घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि बुलंदशहर में एक मंदिर का चबूतरा जेसीबी से तोड़ने पर खूब हंगामा हुआ. इस दौरान खुर्जा से बीजेपी विधायक मीनाक्षी सिंह ने अधिकारियों से कहा कि तुम लोग सावन के महीने में कैसे हिंदुओं के मंदिरों को तोड़ रहे हो, हमारी सरकार को बदनाम करना चाहते हो, जनता से माफी मांगो, नहीं तो जूते निकालकर इतना मारेंगे कि सब पता चल जाएगा.

जानकारी के अनुसार, खुर्जा के आवास विकास कॉलोनी में अधिकारियों ने मंदिर के चबूतरे पर बुलडोजर चलाकर तोड़वा दिया. वहीं इसके बाद कॉलोनी के लोग इकट्ठा हो गए और इसका विरोध करने लगे. जब मामले की जानकारी विधायक को लगी तो वे भी मौके पर पहुंच गईं और अधिकारियों को धमकाने लगीं. वहीं मामले की जानकारी लगते ही एसडीएम और सीओ भी मौके पर पहुंचे और मामले को शांत किया.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक