कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में 17 साल की एक छात्रा के साथ कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी इतने में भी नहीं रुका उसने वारदात के दौरान छात्रा के अश्लील वीडियो भी बनाए और वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर आरोपी 2 साल तक छात्रा के साथ रेप करता रहा। आखिर में परेशान हो कर छात्रा थाने पहुंची और शिकायत की। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर उसका मोबाइल जब्त किया है।

दिल्ली हादसे के बाद जागा बुरहानपुर प्रशासन: बेसमेंट में संचालित कोचिंग सेंटरों सहित व्यापारिक प्रतिष्ठानों को जारी किया नोटिस, 24 घंटे का दिया अल्टीमेटम

दरअसल, ग्वालियर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के महलगांव करौली माता के पास की रहने वाली 17 साल की नाबालिक छात्रा ने विश्वविद्यालय थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। छात्रा ने शिकायत कर पुलिस को बताया कि, साल 2022 में उसकी मुलाकात महलगांव में ही रहने वाले सुमित परिहार से हुई थी। दोनों में दोस्ती हो गई और मोबाइल पर बात भी होने लगी। तभी 2022 में 21 अक्टूबर को सुबह 10:00 बजे सुमित उसे ग्वालियर के सिटी सेंटर स्थित द स्काई होटल लेकर गया। जहां सुमित ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

Rajya Sabha By-Election 2024: एमपी की एक सीट पर होगा उपचुनाव, राज्यसभा के लिए ये हैं प्रमुख दावेदार

इस दौरान आरोपी सुमित ने छात्रा की अश्लील वीडियो भी बनाए और बाद में इन्हीं वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर वह अक्सर छात्रा को होटल में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता रहा। आरोपी ने 1 जून 2024 को भी छात्रा को होटल बुला कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और लगातार ब्लैकमेल करता रहा।

सैनिक के हर एक कदम से पैदा होगी बिजली: IIT इंदौर ने सेना के जवानों के लिए बनाए खास जूते, GPS ट्रैकिंग सुविधा भी, जानें विशेषताएं

ब्लैकमेल से प्रताड़ित होकर छात्रा ने परिवार वालों को घटना की जानकारी दी, उसके बाद परिवार के साथ विश्वविद्यालय थाने पहुंचकर लिखित शिकायत की। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर आरोपी सुमित परिहार के खिलाफ पॉक्सो एक्ट, दुष्कर्म और IT एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया। मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी सुमित को भी गिरफ्तार कर उसके पास से मोबाइल बरामद कर लिया है। आगे की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।


Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m