हेमंत शर्मा, इंदौर। कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज करने की मांग उठी है। भाजपा नेता सुमित मिश्रा ने गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री मोहन यादव को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की है।  मिश्रा ने गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री मोहन यादव को पत्र लिखकर यह आरोप लगाया कि सज्जन वर्मा भारत में बांग्लादेश जैसी हिंसा, अराजकता और दंगे भड़काने की बात कर रहे हैं। 

कांग्रेस का इतिहास और फितरत दंगे भड़काना- मिश्रा 

मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस का इतिहास और फितरत दंगे भड़काना है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि कांग्रेस नेता राजीव गांधी फाउंडेशन के माध्यम से जाकिर नाइक जैसे आतंकवादियों से चंदा लेते हैं और उस चंदे का कर्ज चुकाने के लिए देश में हिंसा और अराजकता फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। सुमित मिश्रा ने कहा, “सज्जन सिंह वर्मा का बयान देश में सौहार्दपूर्ण सामाजिक पर्यावरण को प्रदूषित करने का षड्यंत्र है। ऐसे बयान देशद्रोह के दायरे में आते हैं और इसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।”

सज्जन सिंह वर्मा ने दिया था ये बयान 

कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने एक विवादित बयान दिया है। जिसमे उन्होंने बांग्लादेश का उदाहरण देते हुए कहा कि भारत में भी लोग प्रधानमंत्री आवास में घुस सकते हैं। इंदौर में प्रदर्शन के दौरान सज्जन सिंह वर्मा ने कहा, बांग्लादेश में लोगों ने प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति भवन में एंट्री दर्ज करा दी है, अब भारत का नंबर है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m