Dehradun News: हिमाचल प्रदेश के PWD मंत्री विक्रमादित्य सिंह और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह आज बुधवार को देहरादून पहुंचे। जहां उन्होंने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की। इस दौरान उनके बीच राज्यों के सीमावर्ती क्षेत्रों में सड़कों के निर्माण और नए पुलों के काम पर चर्चा हुई। इसके अलावा उनके बीच अन्य मुद्दों लेकर भी बातचीत हुई।

विक्रमादित्य सिंह ने बताया कि हिमाचल प्रदेश में लगातार भारी बारिश के बाद हुए नुकसान से बाहर निकलने की कोशिश की जा रही है। बचाव और राहत कार्यों के लिए भी काम चल रहा है। साथ ही इस संबंध में हिमाचल के मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री से भी बातचीत की है और एनडीआरएफ की मदद के लिए केंद्र सरकार के सामने मांग रखी गई है। PWD मंत्री ने कहा कि सीएम धामी से कई सड़कों के निर्माण और मरम्मत पर बातचीत की। साथ ही कुछ जगह पर स्थानीय लोगों पर लग रहे टोल को लेकर भी सीएम धामी के सामने अपनी बात रखी।

इसे भी पढ़ें: केदारनाथ में फिर हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, CM धामी बोले- पैदल यात्रा को जल्द शुरू करने के दिया जा रहा विशेष ध्यान

गौरतलब है कि हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में भारी बारिश से काफी नुकसान हुआ है। जल्द ही दोनों राज्यों के मुख्यमंत्री आपस में बैठक करके आपदा जैसे हालातों को लेकर केंद्र के सामने विभिन्न मांगों को लेकर चर्चा करेंगे। नेशनल हाईवे अथॉरिटी से भी राष्ट्रीय राजमार्ग पर विभिन्न जरूरतों के लिहाज से बात की जाएगी। साथ ही आपदा जैसे हालातों के लिए केंद्र के सामने मदद को लेकर रखे जाने वाले प्रस्ताव पर भी चर्चा होगी।

इसे भी पढ़ें: BJP ने आपदा आकलन के लिए बनाई 4 कमेटी, प्रदेश अध्यक्ष को साैंपी जाएगी रिपोर्ट