Rajasthan News: जोधपुर. वृद्ध के आत्महत्या करने के मामले में 17 दिन बाद बेटे ने चार लोगों पर धोखाधड़ी का आरोप लगाकर राजीव गांधी नगर थाने में मामला दर्ज करवाया.

वृद्ध ने पांच लाख रुपए उधार लिए थे, जिसकी एवज में अपनी तीन दुकान का आम मुख्त्यारनामा और बेचाननामा दिया था, जो रुपए चुकाने के बाद वापस नहीं दिया. इससे आहत होकर चौपासनी में खाली पड़े मकान में वृद्ध ने आत्महत्या की.
झालामंड के मानपुरा स्थित शिव नगर निवासी रविंद्र सिंह ने रिपोर्ट दी.

इसमें बताया कि उसके पिता ओमसिंह ने मार्च 2024 में महेंद्रसिंह से 5 लाख रुपए उधार लिए थे. इसकी एवज में महेंद्र सिंह, देवेंद्र सिंह, दिनेश सिंह व नारायण सिंह ने मेरे पिता से एक आम मुख्त्यारनामा व एक बेचाननामा दुकान संख्या 9, 11 व 12 का बनवाया था. ये दुकानें चौपासनी गांव में हैं. 5 लाख रुपए वापस देने पर आम मुख्त्यारनामा व बेचाननामा खारिज करने का आश्वासन दिया.

इसके बाद परिवादी के पिता ने 30 जून को अपनी चक्की पर बुलाकर उधार लिए हुए 5 लाख रुपए लौटा दिए. फिर महेंद्र से दुकानों के कागजात वापस मांगे. तब उसने लाकर देने का आश्वासन दिया. बाद में वे दस्तावेज देने से आनाकानी करने लगे. तब मेरे पिता को गहरा आघात लगा और उन्होंने चौपासनी स्थित खाली पड़े मकान में 20 जुलाई को आत्महत्या कर ली.

ये खबरें भी जरूर पढ़ें