अमित पवार, बैतूल। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले से ठगी का मामला सामने आया है। जहां विधायक से BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के नाम पर पैसे मांगे जा रहे थे। शक हाेने पर उन्होंने आनन-फानन में इसकी पुलिस में शिकायत की। इस मामले पुलिस ने आरोपी को यूपी से गिरफ्तार किया है। फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

दरअसल, बैतूल के आमला भाजपा विधायक डॉ योगेश पंडाग्रे से ठगी की कोशिश की गई है। जानकारी के मुताबिक, ठगी ने विधायक को कॉल किया और खुद को जेपी नड्डा का खास बताया। फिर ठग ने विधायक को मंत्री बनाने के एवज में डेढ़ लाख मांगे। इतना ही नहीं ठग ने योगेश पंडाग्रे को अपना QR Code भी भेजा।

इसे भी पढ़ें: कलेक्टर के नाम पर ठगी की कोशिश, कॉल-मैसेज कर की जा रही पैसों की डिमांड, जनसंपर्क अधिकारी ने जारी किया अलर्ट

विधायक के मुताबिक, राष्ट्रीय अध्यक्ष का नाम आने से उन्हें संदेह हुआ। जिसके बाद उन्होंने तत्काल पुलिस में इसकी शिकायत की। पुलिस ने केस दर्ज कर साइबर सेल की मदद से आरोपी को उत्तर प्रदेश के कानपुर से धर दबोचा। पकड़े गए आरोपी को नाम नीरज बताया जा रहा है, जो कि जालौन का रहने वाला है। फिलहाल, पुलिस इस मामले में आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है।

इसे भी पढ़ें: ठगी का एक तरीका ऐसा भी! रेस्टोरेंट में बुक कराया खाना, कियोस्क सेंटर से पैसे लेने की कही बात, फिर हुआ कुछ ऐसा कि 2 व्यापारियों को लग गया चूना

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m