दीपक कौरव, नरसिंहपुर। मध्य प्रदेश में लोगों के साथ अत्याचार और पेशाब कांड जैसे संगीन मामलों में पुलिस त्वरित कार्रवाई कर रही है। लेकिन अब इसके नाम पर झूठे केस कराए जा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है नरसिंहपुर जिले से जहां कुछ दिनों पहले एक युवक ने दो लोगों पर उसके साथ मारपीट करने और यूरिन पिलाने का आरोप लगाया था। जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए युवकों को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन जांच के बाद इसका सच जानकर पुलिस के भी होश उड़ गए। दरअसल शिकायत करने वाले शख्स ने पैसे न मिलने पर पेशाब कांड की झूठी कहानी रची और थाने में गंभीर आरोप लगाकर एफआईआर दर्ज कराई थी। 

8 लाख की लूट का खुलासा: जिसकी गाड़ी बुक की उसी को बनाया था शिकार, 3 बदमाश गिरफ्तार  

नरसिंहपुर में कुछ दिन पहले पेशाब पिलाने के आरोप लगाने वाले मोहन अहिरवार ने सिल्लू बुधौलिया एवं सूरज कचेरा के खिलाफ बंधक बनाकर अभद्रता, मारपीट, जातिसूचक गालियां और पेशाब पिलाने के आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत की थी। जिस पर थाना अजाक, नरसिंहपुर में धारा 296, 115, 352, 351 ( 2) 3 (5) बीएनएस और 3 (1) ए, 3 (1) म ,3 (1) द, 3 (1) ध, 3 (2) 5 ए एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया था। इसमें पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया था।

BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष के नाम पर ठगी की कोशिश, ठग ने इस एवज में विधायक से मांगे डेढ़ लाख, आरोपी UP से गिरफ्तार

इस पूरे मामले में पुलिस ने बताया कि एफआईआर कराने वाले मोहन अहिरवार का आरोपियों से लेन-देन का वीडियो सामने आया था। इस मामले में प्रेमनारायण ने शिकायत दर्ज कराई कि फरियादी सूरज कछेरा और मोहन अहिरवार पैसों की मांग और झूठे मामले में फसाने की धमकी दे रहा था और बृजेश गुर्जर से बदनामी से बचने के लिए 4 लाख रुपये की मांग की गयी थी। जिसमें पैसा देने की सहमति दी गयी। जब पैसा नहीं मिला तो षड्यंत्र कर पेशाब पिलाने की झूठी रिपोर्ट दर्ज करायी गयी। 

फरियादी की रिपोर्ट पर थाना गाडरवारा में धारा 296, 351, 3(5) बीएनएस के तहत मामला दर्ज किया गया है। साथ ही अन्य बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है। 

शादी का झांसा देकर 2 साल तक किया दुष्कर्म, फिर जान से मारने की धमकी देकर छोड़ा, मामला दर्ज

क्या आरोप लगाया था?

पीड़ित ने आरोप लगाया है कि बुधौलिया और कचेरा उसे मोटरसाइकिल पर किडनैप करके ले गए। इसके बाद आरोपियों ने पीड़ित से प्रेमनारायण वर्मा नाम के व्यक्ति से दो लाख रुपए लाने को कहा। पीड़ित ने ऐसा न करने से जब इंकार कर दिया तो आरोपियों ने पीड़ित की बेरहमी से पिटाई कर दी। उसे जाति-भेद के आधार पर गालियां भी दी गई। आगे पीड़ित ने आरोप लगाते हुए कहा कि जब वह प्रेमनारायण वर्मा से पैसे लेकर आया। इसके बाद आरोपियों ने उसके साथ मारपीट करते हुए पेशाब पीने पर मजबूर कर दिया।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m