अजयारविंद नामदेव, शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल से दरिंदगी की खौफनाक घटना सामने आई है। जहां शादी का झांसा देकर एक युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया। आरोपी ने छत्तीसगढ़ के बिलासपुर, भोपाल, जबलपुर और सागर ले जाकर होटल में रेप किया। अप्राकृतिक कृत्य कर टार्चर भी किया। इतना ही नहीं युवती का अश्लील वीडियो बनाकर जान से मारने की धमकी दी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है। यह पूरी घटना बुढ़ार थाना क्षेत्र की है।

प्रदेश में दलितों के साथ अत्याचार का मामला थमने का नाम ही नहीं ले रहे है। ताजा मामला शहडोल जिले से सामने आया है। जहां एक दलित युवती के साथ शादी का झांसा देकर 3 साल से दुराचार करने वाले दबंग नेता के पुत्र खिलाफ दुराचार व जातिगत गाली गलौच करने पर बुढार पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें: गुड बॉय दोस्तों… सोशल मीडिया पर मैसेज लिखकर दे दी जान, एक ही फंदे पर लटका मिला नाबालिग युवक-युवती का शव, जताई जा रही ये आशंका

जानकारी के मुताबिक, अमलाई क्षेत्र की रहने वाली युवती की मुलाकात सौरभ उर्फ रवि तिवारी से बुढ़ार के एक बाइक सर्विस सेंटर में हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई। इस दौरान सौरभ ने युवती को प्रपोज किया। फिर शादी का प्रलोभन देकर छत्तीसगढ़ के बिलासपुर सहित भोपाल, जबलपुर, सागर ले जाकर होटलों में अनैतिक कार्य किया। आरोपी ने कई बार अपने घर में ले जाकर दुराचार किया।

ये भी पढ़ें: पिता ने नाबालिग बेटी से किया रेप: 1 महीने तक बनाता रहा हवस का शिकार, पुलिस ने जंगल से किया गिरफ्तार

अप्राकृतिक कृत्य कर टार्चर करने का आरोप भी लगा है। इतना ही नहीं आरोपी ने युवती की अश्लील वीडियो बना लिया और घटना की जानकारी किसी को देने पर वीडियो वायरल करने और जान से मारने की धमकी देता रहा। इस प्रताड़ना से तंग आकर युवती ने मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी। इसके बाद पीड़िता अपने परिजनों के साथ बुढ़ार थाने पहुंची। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने सौरभ उर्फ रवि तिवारी के खिलाफ धारा 376,376(2(एन)294,323,506, एवं 3(1)(द)3(1)(ध).3(2)(va)SC / एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल बुढ़ार थाना पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m