रेसलर विनेश फोगाट के ओलिम्पिक्स में अयोग्य घोषित होने के बाद हेमा मालिनी ने इंस्टाग्राम पर नया पोस्ट किया है. मीडिया के सवाल पर BJP सांसद हेमा ने कुछ ऐसा कहा था कि वह ट्रोल हो गई थीं. अब नए पोस्ट में उन्होंने विनेश को हिरोइन बताया है. साथ ही कहा है कि पूरा देश उनके साथ है. इस पोस्ट पर भी हेमा के लिए नेगेटिव कमेंट्स लिखे जा रहे हैं.

विनेश को दी सांत्वना

विनेश फोगाट के ओलिम्पिक्स से डिसक्वॉलीफाई होने की खबर आई थी. हेमा मालिनी ने इस पर पोस्ट लिखा है, ‘विनेश फोगाट, पूरा देश एकजुट होकर तुम्हारे पीछे है. आप ओलिम्पिक्स की हिरोइन हो. दिल छोटा मत करो, आप बड़े अचीवमेंट्स के लिए बनी हैं और आगे आपका भविष्य उज्ज्वल है. बहादुरी से आगे बढ़ते रहो.’

लोगों ने पोस्ट पर दिखाया गुस्सा

इस पोस्ट पर कई सारे कमेंट्स दिख रहे हैं. एक ने लिखा है, आपका पुराना कमेंट सुनकर हैरान हूं. आपके लिए सारा सम्मान खत्म हो गया. एक कमेंट है, अब हेट मिलने लगी तो पोस्ट डाल दी. एक और ने लिखा है, हम सब ने आपका कमेंट देखा है, आलोचना के बाद भली बनने की कोशिश मत कीजिए.

‘सिस्टम से पक गई, लड़ते-लड़ते थक गई ये लड़की…’, विनेश फोगाट के संन्यास पर इस कांग्रेस सासंद ने मोदी सरकार को ही लपेटे में ले लिया- Vinesh Phogat Retires

पहले क्या बोली थीं हेमा मालिनी

विनेश 100 ग्राम वजन ज्यादा होने पर ओलिम्पिक्स से बाहर हो गई हैं, इस खबर के बाद मीडिया ने हेमा मालिनी का रिएक्शन मांगा था. इस पर उन्होंने जवाब दिया था, ‘यह बहुत हैरानी की बात है. बड़ा अजीब सा भी लगता है कि 100 ग्राम की वजह से वह डिसक्वॉलिफाई हो गई. कितना वजन है अपने वजन को ठीक रखना. हम सभी कलाकारों और महिलाओं को इससे अच्छी सीख मिलनी चाहिए कि 100 ग्राम बहुत मायने रखता है. उनके लिए बहुत दुख है, उम्मीद करती हूं कि जल्द ही वह 100 ग्राम वजन कम कर लेंगी, लेकिन मिलेगा नहीं अभी.’ हेमा मालिनी को इस कमेंट पर काफी ट्रोल किया गया था.