Crime News. एक शर्मनाक मामला सामने आया है. एक महिला ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाया है. महिला का कहना है कि पति ने उसे दवा के बदले नशीली गोलियां खिलाकर बेहोश कर दिया. इस के बाद उसका Porn Video बना लिया. फिर पति ने अपने दोस्तों के साथ Sex करने के लिए बजबूर करने लगा. विरोध करने पर पति प्रताड़ित करने लगा.

पीड़ित महिला ने बताया कि उसका निकाह छह माह पहले सीबीगंज क्षेत्र के एक युवक से हुआ था, जिसे उसके ससुराल वालों ने मुंबई में कपड़े का व्यापार बताया था. विवाह के समय महिला के मायके वालों ने दहेज में कार और 15 लाख की नकदी भी दी थी. इसके बावजूद ससुराल वाले दहेज से खुश नहीं थे और अतिरिक्त दहेज की मांग कर रहे थे.

इसे भी पढ़ें – 2 दिन से रोटी भी नहीं दी, कभी भी पीट देती है, मेरी मौत की जिम्मेदार मेरी पत्नी… इतना लिखकर फांसी पर झूल गया शख्स

जिस्मफरोशी के लिए बनाया दबाव

महिला ने आरोप लगाया कि उसके पति ने उसे दवा के बदले नशीली गोलियां दीं और उसका अश्लील वीडियो बना लिया. पति ने महिला पर दबाव डाला कि वह अपने दोस्तों के साथ संबंध बनाए और जिस्मफरोशी करे. जब महिला ने इसका विरोध किया तो पति ने उसे मायके से पैसे लाने के लिए दबाव डाला.

इसे भी पढ़ें – प्यार की सजा मौत! भाई ने नाबालिग बहन को बीच सड़क पर पीटा, फिर गला दबाकर कर दी हत्या, तमाशा देखती रही भीड़

पिटाई से गिर गया डेढ़ महीने का गर्भ

जब उसने यह बात अपनी सास और ननद को बताई, तो उन्होंने गर्भावस्था के दौरान उसे बंद कमरे में पीटा, जिससे उसका डेढ़ महीने का गर्भ गिर गया. परेशान होकर महिला ने ससुराल से भागकर अपने मायके वालों को पूरी घटना की जानकारी दी. महिला की तहरीर पर सीबीगंज थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक