देहरादून. Minister Vikramaditya Singh met CM Dhami: हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह (Public Works Minister Vikramaditya Singh) बुधवार को उत्तराखंड पहुंचे. जहां विक्रमादित्य सिंह ने देहरादून में सीएम आवास पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने सीएम धामी से उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश के बीच आपसी कनेक्टिविटी पर चर्चा की.

CM धामी ने पहली बार सचिव समिति की बैठक में लिया हिस्सा, सचिवों को दिए ये अहम दिशा-निर्देश

सीएम धामी ने X पर मुलाकात की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ”शासकीय आवास पर हिमाचल प्रदेश सरकार में माननीय कैबिनेट मंत्री श्री विक्रमादित्य सिंह जी एवं उनकी माताजी पूर्व लोकसभा सांसद श्रीमती प्रतिभा सिंह जी ने भेंट की.”

बताया जा रहा है कि सीएम धामी ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू से भी फोन पर बात की. इस दौरान दोनों राज्यों की आपसी कनेक्टिविटी को और बढ़ाने पर चर्चा की. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड और हिमाचल की भौगोलिक स्थिति लगभग एक जैसी है.

Rajpal Yadav Met CM Dhami: सीएम धामी से मिले बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव, जानें किन विषयों पर हुई बात?

मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने इस दौरान हिमाचल और उत्तराखंड में भारी बारिश के बाद हुए नुकसान पर चर्चा की और 0तय किया गया कि जल्द ही दोनों राज्यों के मुख्यमंत्री आपस में बैठक करके आपदा जैसे हालातों को लेकर केंद्र के सामने विभिन्न मांगों को लेकर चर्चा करेंगे.

इसे भी पढ़ें: CM धामी ने पहली बार सचिव समिति की बैठक में लिया हिस्सा, सचिवों को दिए ये अहम दिशा-निर्देश