Crime News. बरेली के फरीदपुर इलाके में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक तांत्रिक ने 14 साल की लड़की का अपहरण कर लिया. यह किडनैप तंत्र-मंत्र की क्रिया के बहाने किया गया. बताया जा रहा है कि तांत्रिक ने लड़की को बहला-फुसला कर अपने पास बुलाया. तांत्रिक कन लड़की से कहा कि घर में किसी को मत बताना, रात 12 बजे मेरे पास आना. मैं तुम्हें ठीक कर दूंगा.

बताया जा रहा है कि लड़की के परिवार ने उसकी गुस्से की आदतों के इलाज के लिए उसे एक तांत्रिक पंकज के पास ले जाया था. पंकज ने लड़की को रात में 12 बजे अपने पास आने के लिए कहा और बताया कि वह उसे ठीक कर देगा. लड़की को बहला-फुसला कर तांत्रिक ने उसे अपने खुफिया अड्डे पर बुलाया और उसका अपहरण कर लिया. लड़की के लापता होने पर परिवार ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई.

इसे भी पढ़ें – पति की घटिया करतूत : नशीली गोलियां खिलाकर पत्नी को किया बेहोश, बनाया Porn Video, फिर दोस्तों के साथ Sex के लिए करने लगा मजबूर

कई लड़कियों और महिलाओं के साथ कर चुका है ये काम

पुलिस ने मोबाइल सर्विलांस की मदद से तांत्रिक के स्थान का पता लगाया. तांत्रिक का खुफिया अड्डा पुवायां के बुधिया गांव में पाया गया, जहां पुलिस ने घेराबंदी कर तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया और लड़की को सुरक्षित बरामद कर लिया. पंकज नाम का तांत्रिक कुछ दिन पहले फरीदपुर में रहने आया था. वह पहले भी कई महिलाओं और लड़कियों को इसी तरह निशाना बना चुका था और उनके साथ गलत हरकतें कर चुका था.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक