राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। मध्य प्रदेश के सीएम डॉ मोहन यादव के बेंगलुरु दौरे का आज दूसरा दिन है। जहां उन्होंने इन्वेस्ट मध्य प्रदेश इंटरएक्टिव सेशन ऑन इन्वेस्टमेंट ऑपच्यरुनिटीज इन मध्य प्रदेश सत्र का शुभारंभ किया। मुख्यमंत्री ने दीप प्रज्वलित और तुलसी के पौधे में जल अर्पित कर शुभारंभ किया।

बेंगलुरु के होटल फोर सीजंस में आयोजित सत्र के शुभारंभ अवसर पर मणिपाल समूह के अध्यक्ष शमोहनदास पाई, ग्रीनको ग्रुप के अध्यक्ष अनिल चलमा शेट्टी, लैप इंडिया के मुख्य परिचालन एवं प्रौद्योगिकी अधिकारी डॉ शिववेंकट रमानी साथ में मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें: तीसरे इंटरैक्टिव सेशन में शामिल होने बेंगलुरू पहुंचे CM डॉ. मोहन यादव, MP में निवेश को लेकर उद्योगपतियों से करेंगे वन-टू-वन मीटिंग

मध्य प्रदेश सीआईआई के उपाध्यक्ष एवं प्रबंध संचालक इन्फ़ोबींस लिमिटेड सिद्धार्थ सेठी ने मध्य प्रदेश में निवेश के अवसरों और उद्योगों के लिए अनुकूल वातावरण पर रोशनी डाली। उद्योगपतियों को राज्य में उद्योग स्थापित करने के लिए निवेश की सुविधाओं की जानकारी देती फिल्म एडवांटेज एमपी का प्रदर्शन किया गया। संवाद सत्र में प्रमुख सचिव औद्योगिक नीति एवं निवेश प्रोत्साहन राघवेंद्र कुमार सिंह ने मध्य प्रदेश में निवेश के अवसरों, प्रचुर संसाधनों, कुशल कार्यबल और अनुकूल औद्योगिक वातावरण पर प्रस्तुतिकरण दिया।

ये भी पढ़ें: तीसरे इंटरैक्टिव सेशन का आयोजन: जीआईएस-2025 की सफलता में साबित होगा मील का पत्थर, CM डॉ मोहन यादव उद्योगपतियों से करेंगे निवेश को लेकर चर्चा

प्रदेश में आईटी, आईटीईएस, ईएसडीएम सेक्टर में अवसरों पर प्रमुख सचिव विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी संजय दुबे ने जानकारी दी। एमपी में पर्यटन क्षेत्र में अवसरों पर मध्य प्रदेश पर्यटन बोर्ड की अपर प्रबंध संचालक विदिशा मुखर्जी ने प्रस्तुतीकरण दिया। इस अवसर पर मध्य प्रदेश में पर्यटन तथा इस क्षेत्र में निवेश की संभावनाओं पर फिल्म का प्रदर्शन भी हुआ।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m